Wednesday , August 23 2017
Home / Bihar News / भाजपा भारत जलाओ पार्टी, बिहार से पैदल रवाना कर देंगे : लालू

भाजपा भारत जलाओ पार्टी, बिहार से पैदल रवाना कर देंगे : लालू

पटना : राजद सदर लालू प्रसाद ने अपने तक़रीर में वजीरे आजम नरेंद्र मोदी को जम कर ललकारा, तो पसमनदगी कार्ड भी खुल कर खेले। अपने अंदाज में यादव वोटरों को पुचकारा और मुत्तहिद होकर नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करने का एलान भी किया। स्वाभिमान रैली के आखिरी मुकर्रिर के तौर में लालू प्रसाद के निशाने पर वजीरे आजम नरेंद्र मोदी, भाजपा सदर अमित शाह, भाजपा और सुशील कुमार मोदी रहे। भीड़ से खुश लालू प्रसाद ने अपने अंदाज में ‘दिल्ली बदलो’ का नारा दिया।

उन्होंने भाजपा को भारत जलाओ पार्टी बताते हुए कहा कि इसे पैदल ही नागपुर विदा कर देना है। भाजपा पर यादव वोटरों में फूट डालने की साजिश रचने का इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि भाजपा यादव को बेवकूफ समझने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने भीड़ से दोनों हाथ उठा कर नीतीश कुमार और अज़ीम इत्तिहाद के उम्मीदवारों की कामयाब बनाने की दरख्वास्त की। लालू ने कहा कि भाजपा दलित और पसमानदा की पार्टी नहीं है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिये कहा कि मोकामा में एक गरीब यादव के बेटे को जान से मारनेवाले लीडर को जब नीतीश कुमार ने अंदर किया, तो उनके छाती तोड़ने की धमकी दी गयी। अपने अंदाज में मंच पर गरज रहे लालू ने कहा कि अब नब्बे के पहले वाला बिहार नहीं है, नब्बे के बाद वाला बिहार है। अब लालू साथ खड़ा है। उन्होंने सोनिया गांधी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उनकी पहल पर 84 साल बाद मुल्क में नस्ली मरदम शुमारी शुरू हुई। उन्होंने कहा कि इसकी शुरुवात रिपोर्ट आयी है। मुल्क में हर तीसरा खानदान बेज़मीन और बेघर है, उसकी जाति कौन-सी है? लालू ने कहा नरेंद्र मोदी को यह क्यों नहीं बताना चाह रहे कि छह लाख खानदान भीख मांग कर ज़िंदगी गुज़ार रहे हैं, इनकी जाति कौन-सी है?

 

TOPPOPULARRECENT