Tuesday , October 24 2017
Home / Uttar Pradesh / भाजपा मज़हब-ज़ात की सियासत नहीं करती

भाजपा मज़हब-ज़ात की सियासत नहीं करती

धनबाद 13 मई : एमपी पशुपति नाथ सिंह ने कहा है कि भाजपा कभी मज़हब-ज़ात की सियासत नहीं करती। बल्कि हमेशा कौमी मुफाद में ज़द्दो-ज़हद करती रही है। इतवार को भाजपा अकलियती मोरचा की तरफ से शरीफ कॉम्पलेक्स (नया बाजार) में मुनाक्किद दानिश्वर म

धनबाद 13 मई : एमपी पशुपति नाथ सिंह ने कहा है कि भाजपा कभी मज़हब-ज़ात की सियासत नहीं करती। बल्कि हमेशा कौमी मुफाद में ज़द्दो-ज़हद करती रही है। इतवार को भाजपा अकलियती मोरचा की तरफ से शरीफ कॉम्पलेक्स (नया बाजार) में मुनाक्किद दानिश्वर मिलन तकरीब को मेहमान खुसूसी के तौर पर ख़िताब करते हुए एमपी ने कहा कि पार्टी देश के हर शहरी को अपना वोटर समझती है।

कुछ सियासी पार्टियाँ अकलियतों को वोट बैंक समझते हैं। भाजपा का कौमी ज़ेहन है। शहीद अब्दुल हमीद जैसे देश प्रेमी की भाजपा पूजा करती है। भाजपा के जिला सदर हरि प्रकाश लाटा ने कहा कि पार्टी देश के हर शहरी का तरक्की सोचती है। तकरीब की सदारत मो. शकील राणा और ऑपेरशन बबलू फरीदी ने किया।

तकरीब को भाजपा प्रदेश वर्किंग कमेटी रुकन प्रो.सरिता श्रीवास्तव, संतलाल प्रमाणिक, मानस प्रसून, नितिन भट्ट, पारो खान, सोना खान, हलीम खान, इमरान शेख, राजा दौलताना समेत कई रहनुमाओं ने खेताब किया।

कई ने ली भाजपा की रुक्नियत
कांफ्रेंस में जावेद अंसारी, सैयद इनाम, खुर्शीद अनवर, मो. गुलाब रब्बानी, आसमा खातून, साहिना परवीन समेत दीगर ने भाजपा की रुक्नियत कबूल की। अकलियत मोरचा के जनरल सेक्रेटरी हाजी सलाउद्दीन ने तमाम का इस्तकबाल किया।

TOPPOPULARRECENT