Monday , October 23 2017
Home / Bihar News / भाजपा मुल्क जोड़नेवाली नहीं, तोड़नेवाली पार्टी: नीतीश

भाजपा मुल्क जोड़नेवाली नहीं, तोड़नेवाली पार्टी: नीतीश

वजरी आला नीतीश कुमार ने जुमा को संपतचक ब्लॉक के सोहगी मोड़ के पास अवामी सभा को खिताब करते हुए कहा कि फिरकापरस्त ताकतों से होशियार रहने की जरूरत है। अभी तो एक तबके के लोग नरेंद्र मोदी के नाम से कांप उठते हैं, कल पूरा मुल्क उनसे दर खाय

वजरी आला नीतीश कुमार ने जुमा को संपतचक ब्लॉक के सोहगी मोड़ के पास अवामी सभा को खिताब करते हुए कहा कि फिरकापरस्त ताकतों से होशियार रहने की जरूरत है। अभी तो एक तबके के लोग नरेंद्र मोदी के नाम से कांप उठते हैं, कल पूरा मुल्क उनसे दर खायेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा मुल्क जोड़नेवाली नहीं, बल्किदेश तोड़नेवाली पार्टी है और ऐसी पार्टी से मुल्क के लोगों का कोई हित नहीं होना है। उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसे सख्स को वजीरे आजम बनाने का मुहिम चला रही, जिस पर मुल्क की आवाम को भरोसा और एतमाद बिल्कुल ही नहीं है।

जो मुल्क की आवाम का एतमाद हासिल नहीं कर पाया, वह मुल्क की गद्दी क्या हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि मुल्क के तरक़्क़ी के लिए काम करने की जरूरत है। वजीरे आला ने कहा कि मुङो पूरा एतमाद है कि आवाम ऐसी फिरकापरस्त ताकतों का घमंड चूर कर देगी। उन्होंने पटना साहिब लोकसभा हल्के से जदयू के उम्मीदवार डॉ गोपाल प्रसाद सिन्हा को भारी बहुमत से जिताने की दरख्वास्त की। उन्होंने कहा कि फिल्मों में डांस से मुल्क नहीं चलता है। मुल्क चलाने के लिए मजबूत तंजीम और एतमाद की जरूरत है, जो भाजपा के पास नहीं है।

काशीदगी बढ़ाने की हो रही कोशिश : वजीरे आला ने कहा कि कुछ लोग मुल्क में काशीदगी बढ़ाने की साजिश रच रहे हैं। चाय पिलाने के बहाने बहकाने में जुटे रहते हैं। हमलोग उसूल से कभी समझौता नहीं करते। उसूल के साथ जो आपके हितों की हिफाजत की लड़ाई लड़ रहा है, उसके हाथों को और मजबूत करें, ताकि दिल्ली में पूरी ताकत से अपने हक को हासिल करके बिहार के तरक़्क़ी में और तेजी लाने का काम करे।

उन्होंने कहा कि संपतचक बैरिया में लोग दिन में भी अकेले आने-जाने से डरते थे। हमारे इक्तिदार में रात भर इधर से लोग जहानाबाद और गया के लिए बेखौफ होकर आते-जाते हैं। सड़कों की हालत कैसी थी किसी से छिपी नहीं है, बिजली के वबासता ही नहीं होते थे। आज ऐसी सड़कें बन रही हैं, जिनसे कहीं से भी लोग छह घंटे में दारुल हुकूमत पहुंच रहे हैं। बिजली की सप्लाय से किसानों में खुशहाली आयी है।

TOPPOPULARRECENT