Thursday , August 24 2017
Home / India / भाजपा युवा मोर्चा के नेता के खिलाफ अश्लील पोस्ट करने के मामले में केस दर्ज

भाजपा युवा मोर्चा के नेता के खिलाफ अश्लील पोस्ट करने के मामले में केस दर्ज

भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेव्हाईएम) के नेता के खिलाफ छत्तीसगढ़  पुलिस ने एक महिला आईएएस अधिकारी से सम्बंधित “अश्लील” पोस्ट करने के मामले मे केस दर्ज किया है ।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, कल रात रायगढ़ की कलेक्टर शम्मी अबीदी के बारे में एक अश्लील टिप्पणी पोस्ट करने के लिए ज़िला नेता प्रकाश अग्रवाल के खिलाफ सरंगड़ पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज कराया गया है।

उन्होंने कहा, आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

21 मई को अबीदी को कांकर जिले से रायगढ़ स्थानांतरित कर दिया गया था।

इसी दिन रायगढ़ जिला के भाजपा की युवा शाखा के उपाध्यक्ष, अग्रवाल, ने कथित तौर पर स्थानीय छत्तीसगढ़ी भाषा में आईएएस अधिकारी की तस्वीर के साथ एक मैसेज उनके स्थानांतरण पर टिप्पड़ी करते हुए पोस्ट किया था, अधिकारी ने बताया।

हालांकि, आरोपी ने उसके तुरंत बाद माफ़ी मांगते हुए एक सन्देश भी पोस्ट किया था और साथ में यह भी कहा की उन्होंने पहला मैसेज गलती से पोस्ट कर दिया था, अधिकारी ने बताया।

जब मेसेजिंग ग्रुप के सदस्यों ने मैसेज पर आपत्ति प्रकट करी तब आरोपी ने मेसेजिंग ग्रुप छोड़ दिया।

टिप्पणी का स्क्रीनशॉट सामाजिक मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद समूह के व्यवस्थापक एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने पुलिस से शिकायत की, अधिकारी ने बताया।

शिकायत के आधार पर, अग्रवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री), 500 (मानहानि के लिए सजा) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

अधिकारी ने कहा इस मामले में जांच चल रही है।

TOPPOPULARRECENT