Saturday , September 23 2017
Home / Delhi / Mumbai / भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जम्मू पहुंचने पर शानदार स्वागत

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जम्मू पहुंचने पर शानदार स्वागत

जम्मू: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का शनिवार जम्मू-कश्मीर की शीतकालीन राजधानी जम्मू पहुंचने पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से भव्य स्वागत किया गया। श्री शाह सोमवार सुबह तक शहर में मौजूद रहेंगे जिसके दौरान वह पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करने के अलावा पार्टी से जुड़े मंत्रियों और विधायकों की कार्करदगयों समीक्षा भी करेंगे।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष अपनी यात्रा जम्मू के दौरान महत्वपूर्ण पार्टी प्रदेश कश्मीर व क्षेत्र लद्दाख में पार्टी की जड़ें मजबूत करने के संबंध में उठाए जाने वाले कदम की समीक्षा करेंगे। राज्य भाजपा नेतृत्व सहित मंत्रियों और विधायकों ने जम्मू हवाई अड्डे पर भाजपा अध्यक्ष का शानदार स्वागत किया। बाद में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजपा वाई एम) के कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कार ास्कार्ट किया।
श्री राजमार्ग हवाई अड्डा सीधे संपत्ति गेस्टबुक हाउस पहुंचे और पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के अलावा सिविल सोसाइटी सदस्यों से मिलने का सिलसिला शुरू किया। जम्मू-कश्मीर में भाजपा और पीडीपी गठबंधन आधारित सरकार गठित होने के बाद यह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पहला दौरा जम्मू है।

श्री अमित शाह के आने से कुछ दिन पहले ही मंदिरों का शहर डब जम्मू अधिकांश सड़कों और बाजारों को भाजपा के भगवा रंग के झंडे और बैनरों से सजाया गया था और ऐसा शहर का एक बड़ा हिस्सा भगवा रंग दृश्य पेश कर रहा है। सुरक्षा सूत्रों ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष के दौरे के मद्देनजर इस शीतकालीन राजधानी में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं।

TOPPOPULARRECENT