Monday , August 21 2017
Home / Delhi / Mumbai / भाजपा राष्ट्र को गुमराह करने के प्रयासों के ख़िलाफ़ 3 दिवसीय अभियान की करेगी शुरुआत

भाजपा राष्ट्र को गुमराह करने के प्रयासों के ख़िलाफ़ 3 दिवसीय अभियान की करेगी शुरुआत

नई दिल्ली: जेएनयू विवाद को लेकर विपक्ष के हमले का प्रभावी ढंग से मुक़ाबला करने के लिए बीजेपी कल से तीन दिवसीय अभियान की शुरुआत करेगी जिसमें बताया जायेगा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के रूप में “राष्ट्र विरोधी” आवाजों के ज़रिये राष्ट्र को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है।

भाजपा की और से जारी बयान में कहा गया कि ‘जन स्वाभिमान अभियान’ (लोगों के आत्म गौरव के लिए अभियान), 18 फरवरी और 20 के बीच देश भर में आयोजित किया जाएगा जिसके दौरान पार्टी नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच जागरूकता फैलायेंगे

 

भाजपा देश की एकता, अखंडता और प्रगति के लिए ये अभियान शुरू करने का फैसला किया गया है। इसके तहत भाजपा कार्यकर्ता  देश भर में लोगों की जागरूकता के लिए कई प्रोग्राम का आयोजन करेंगे।

भाजपा का कहना है कि ये अभियान हाल ही में कुछ राजनीतिक लोगों द्वारा प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के तौर पर राष्ट्र विरोधी घटनाओं को पेश करके देश को गुमराह करने के खिलाफ चलाया जाएगा।

पार्टी अपने इस अभियान में धरना , हस्ताक्षर अभियान, देशभक्ति के गीत जैसे इवेंट आयोजित करेगी

पार्टी ने ये भी तय किया है कि आगामी संसद सत्र के दौरान पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी आतंकवादी डेविड हेडली की गवाही और जेएनयू घटना पर अपना आक्रामक रुख ज़ाहिर करेगी

TOPPOPULARRECENT