Wednesday , October 18 2017
Home / Bihar News / भाजपा लीडरों की हालत चूहे जैसी : लालू

भाजपा लीडरों की हालत चूहे जैसी : लालू

राजद सदर लालू प्रसाद ने कहा कि एसेम्बली इंतिख़ाब के पहले ही भाजपा लीडरों की हालत चूहे जैसी हो गयी है। अपने रिहाइशगाह पर पार्टी लीडरों से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि मेरी और नीतीश की दोस्ती नहीं हो, इसके लिए कई ताक़तें लगी थीं। ज

राजद सदर लालू प्रसाद ने कहा कि एसेम्बली इंतिख़ाब के पहले ही भाजपा लीडरों की हालत चूहे जैसी हो गयी है। अपने रिहाइशगाह पर पार्टी लीडरों से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि मेरी और नीतीश की दोस्ती नहीं हो, इसके लिए कई ताक़तें लगी थीं। जिस दिन मैं बेगुनाह साबित हो जाऊंगा, फिर सरगर्म सियासत में आऊंगा।

सिर्फ बिहार नहीं, मरकज़ की सियासत में भी सरगर्म रहूंगा। अपने अंदाज में लालू ने भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि मेरे और नीतीश के मिलन से भाजपा हमल की दर्द से जूझ रही है। राजद सदर ने कहा कि भाजपा में सीएम ओहदे को लेकर लीडरों में बेचैनी बढ़ गयी है। उन्होंने मरकज़ी ज़ीराअत वज़ीर राधामोहन सिंह का नाम लेते हुए कहा कि वह अगर ही इतने बेचैन हैं, तो सुशील कुमार मोदी से अपने नाम की एलान क्यों नहीं करा लेते हैं। उन्होंने लोजपा सदर रामविलास पासवान पर भी चुटकी ली।

लालू ने कहा कि वह तो ऐसे अपने बारे में कह रहे हैं जैसे भाजपा के लोग उन्हें ही सीएम बनाना चाहते हों। उन्होंने कहा कि मैंने कहा था कि भाजपा मजबूर है। अब मेरी बातों पर राधामोहन सिंह ने भी मुहर लगायी है। वह यह तो कहते हैं कि भाजपा में सीएम के लिए काबिल बहुत लीडर हैं लेकिन उनमें से एक का भी नाम नहीं बता पाये। राजद सदर ने कहा कि ललित मोदी मामले में सुषमा स्वराज और राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया को माफ कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि दोनों खातून हैं। इस मामले को इतना तूल नहीं देना चाहिए।

राजद सदर लालू प्रसाद से बुध को नीतीश सरकार के वज़ीर रमई राम ने मुलाकात की। उनके अलावा मोतिहारी, दरभंगा,भागलपुर, गया,औरंगाबाद, आरा, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया और समस्तीपुर के कारकुनान से मुलाकात की। लालू ने तमाम कारकुनान को विधान परिषद के इंतिख़ाब में इत्तिहाद के उम्मीदवारों को कामयाब बनाने के टिप्स दिये। लालू ने कहा‘ एक वीर चले अकुराई- दिन भर में जाै भर जाई, अस्सी कोस जमुना के तीर- कितना दिन मे पहुंचेगा वीर’। लालू ने घर आये कारकुनान से इसका मतलब भी समझाया। उन्होंने कहा कि लोकसभा इंतिख़ाब में झूठा वायदा कर भाजपा कितनी आगे बढ गयी। उन्होंने कहा कि गरीबों की थाली से दाल छिन गयी। कारपोरेट के हाथों खेल रही भाजपा की हुकूमत को इसकी फिक्र तक नहीं है।

TOPPOPULARRECENT