Wednesday , September 20 2017
Home / Bihar News / भाजपा लीडर की गोली मारकर कत्ल, इलाके में काशीदगी

भाजपा लीडर की गोली मारकर कत्ल, इलाके में काशीदगी

पटना : दारुल हुकूमत के सालिमपुर अहरा इलाके में जुमेरात की सुबह करीब साढ़े छह बजे भाजपा के एक लीडर अविनाश की गोली मारकर कत्ल कर दी गयी। इत्तिला पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। जानकारी के मुताबिक हमलावरों का सुराग मिल गया है। मुजरिमों को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम तशकील कर दी गयी है। उधर, मुक़ामी लोगों और पार्टी कारकुनान ने लाश को दलदली रोड मंदिर के पास रखकर सड़क जाम कर दिया है। जाये हादसा पर मरकज़ी वज़ीर रामकृपाल यादव, भाजपा एमएलए नितिन नवीन समेत दीगर पार्टी के लीडर पहुंच चुके हैं। इलाके में काशीदगी की हालत बनी है।

जानकारी के मुताबिक दारुल हुकूमत के सालिमपुर अहरा इलाके में आज सुबह भाजपा लीडर अविनाश कुमार की कत्ल कर दी गयी। अविनाश भाजपा मंडल के वज़ीर थे। मुजरिमों ने उन्हें तब गोली मारी दी जब वे वहां एक मंदिर के पास खड़े थे। मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में मुजरिमों का चेहरा कैद हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। वहीं, मुजरिमों को पकड़ने की मांग करते हुए गुस्साई भीड़ सड़कों पर आगजनी कर रही है। मुक़ामी बाजार बंद हैं। मौके पर पुलिस वज्र वाहन के साथ पहुंच चुकी है।

मामले पर पटना एसएसपी विकास वैभव ने कहा कि हमलावरों के बारे में सुराग मिल गया है और उनके बारे में जानकारी जमा की जा रही है। उन्होंने कहा कि उनकी जल्द गिरफ्तारी यकीन देहानी करने के लिए सिटी एसपी सेंट्रल की कियादत में पुलिस टीम तशकील की गयी है। जांच जारी है और जल्द ही मुजरिमों को पकड़ लिया जाएगा।

 

TOPPOPULARRECENT