Monday , October 23 2017
Home / Khaas Khabar / भाजपा लीडर ने किया असिस्टेंट प्रोफेसर से रेप!

भाजपा लीडर ने किया असिस्टेंट प्रोफेसर से रेप!

दिल्ली के साबिक एमएलए और भाजपा लीडर एससी वत्स पर एक असिस्टेंट प्रफेसर ने रेप का इल्ज़ाम लगाया है। पुलिस ने इस मामले में वत्स के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज की है। शिकायतगुजार का इल्ज़ाम है कि भाजपा लीडर ने अपने कॉलेज विवेकानंद इंस्टीट

दिल्ली के साबिक एमएलए और भाजपा लीडर एससी वत्स पर एक असिस्टेंट प्रफेसर ने रेप का इल्ज़ाम लगाया है। पुलिस ने इस मामले में वत्स के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज की है। शिकायतगुजार का इल्ज़ाम है कि भाजपा लीडर ने अपने कॉलेज विवेकानंद इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज (वीआईपीएस) के चैंबर में बुलाकर उसके साथ रेप किया, तब वह कॉलेज में बतौर असिस्टेंट प्रोफेसर काम कर रही थीं।

एफआईआर में रेप के अलावा जान से मारने की धमकी देने का भी इल्ज़ाम है। शिकायतगुजार ने साबिक एमएलए का कॉलेज 29 जुलाई 2013 को जॉइन किया था। अपने बयान में मुतास्सिरा ने कहा है कि साबिक एमएलए ने 22 अगस्त 2013 को उन्होंने अकेला समझकर हग किया। फिर 18 अक्टूबर को अपने चैंबर में बुलाया, हाथ पकडकर चेयर पर बिठा दिया और जबरन शादी का दबाव बनाया।

उसने इसकी मुखालिफत करते हुए मना किया तो जबरन उसे किस किया। चीखने-चिल्लाने पर जान से मरवाने की धमकी दी। जब उसने बचने और भागने की कोशिश की तो वत्स ने धमकी दी कि यह उसका कॉलेज है और वह उसे कॉलेज से बाहर जिंदा नहीं जाने देगा।

युवती ने एफआईआर में कहा है कि वत्स ने उनका चेहरा देखकर उन्हें काम पर रखा था। उन्हें रखने से पहले उनका इंटरव्यू तक नहीं लिया गया। अपनी शिकायत में मुतास्सिरा लड़की ने कहा है कि जब वह किराए के लिए कमरा देखने लगीं तो वत्स ने उन्हें अपने घर में रूकने का दावत दिया था, जहां वह अकेले रहता था।

लड़की ने कहा है कि जब उसने वत्स के साथ रहने से मना किया तो वह देर रात उसे फोन करने लगा और एसएमएस भेजने लगा। बाद में मुतास्सिरा को टर्मिनेट कर दिया गया। इस सिलसिले में जब मुल्ज़िम लीडर को फोन किया गया तो उनका फोन बंद मिला। इस मामले में बुध के रोज़ एक पुलिस आफीसर ने कहा कि दोनों फरीक में समझौता हो गया है।

हालांकि, मुतास्सिरा लडकी के वकील ने किसी समझौते से इनकार किया है।

TOPPOPULARRECENT