Monday , September 25 2017
Home / Khaas Khabar / भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा हर आतंकवादी मुसलमान ही क्यों होता है

भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा हर आतंकवादी मुसलमान ही क्यों होता है

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा

मुसलमानों को लेकर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने विवादित बयान दिया है और कहा है कि हर आतंकी घटना में आखिर मुसलमान ही क्यों पकड़ा जाता है। शनिवार को उत्तर प्रदेश के बागपत में एक कार्यक्रम के दौरान प्रवेश वर्मा ने कहा कि मुसलमानों ने न कभी भाजपा को वोट दिया है और न ही कभी देंगे।

बागपत में भाजपा युवा स्तरीय सम्मेलन में भाग लेने आए प्रवेश वर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए करते हुए कहा, “मुसलमानों ने न तो कभी भाजपा को कभी वोट नहीं दिया और न ही कभी देंगे, क्योंकि भाजपा एक राष्ट्रभक्त पार्टी है।” प्रवेश वर्मा ने इस दौरान राम मंदिर का भी मुद्दा उठाया और कहा कि राम मंदिर जरूर बनेगा, उसे बनने से कोई भी नहीं रोक सकता। उसके बाद वे यहीं नहीं रुके, उसके बाद उन्होंने कहा कि हर आतंकवादी मुसलमान ही क्यों होता है।

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बसपा पार्टी ने मांग मांग की है कि प्रवेश वर्मा अपने इस बयान के लिए मांफी मांगें। दोनों पार्टियों ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वो यूपी विधानसभा चुनाव से पहले इस तरह के बयान दे कर संप्रादायिक महौल बनाना चाहती है। वहीं भाजपा प्रवेश वर्मा के इस बयान के बाद खुद को किनारा करती नजर आ रही है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी से जब इस बयान पर पत्रकारों ने पूछा गया तो उन्होंने इससे किनारा कर लिया। उन्होंने कहा कि अभी तक मैंने प्रवेश वर्मा के इस बयान को देखा नहीं है। उन्होंने यह भी कहा भाजपा एक राष्ट्रभक्त राजनीतिक पार्टी है जो सबको साथ लेकर चलती है। हमारा नारा है सबका साथ सबका विकास।

TOPPOPULARRECENT