Saturday , October 21 2017
Home / India / भाजपा सांसद ने राहुल गांधी के डीएनए पर उठाया सवाल, बताएं वो किसके औलाद हैं

भाजपा सांसद ने राहुल गांधी के डीएनए पर उठाया सवाल, बताएं वो किसके औलाद हैं

भाजपा सांसद ने राहुल गांधी के डीएनए पर उठाया सवाल, बताएं वो किसके औलाद हैं

लखनऊ। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सियासी दलों में छिड़ी बहस गली-गलौज में बदल गई है। इस क्रम में भारतीय जनता पार्टी के सांसद बाबू लाल ने सारी मर्यादाएं लांघ दीं। उन्होंने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि, ‘राहुल गांधी को किस चीज का सबूत चाहिए, सबूत तो राहुल गांधी के पास खुद नहीं है कि वे किसकी पैदाइश हैं।
उन्होंने कहा कि ये लोग हमारी सेना पर उंगली उठा रहे हैं। इसलिए ऐसे लोगों को पाकिस्तान या दुबई भेज देना चाहिए।’
बता दें, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी जवानों के खून की ‘दलाली’ कर रहे हैं। इसके बाद राहुल गांधी पर पीएम मोदी के लिए ऐसे शब्द इस्तेमाल करने पर निशाना साधा गया था। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि राहुल गांधी को अपने दिमाग का चेकअप करना चाहिए। वहीं आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा था कि राहुल को ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। यूपी में उनके खिलाफ मुकदमा चलाने को अदालत में याचिका भी डाली गई है।
भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा था कि ‘राहुल गांधी जिस तरह के शब्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, इससे जाहिर होता है या तो उन्होंने कोई शिक्षा हासिल नहीं की या फिर उन्हें अपने दिमाग का चेअकप कराना चाहिए।’
दिल्ली से प्रकाशित जनसत्ता के मुताबिक, भाजपा सांसद स्वामी से भी दो हाथ निकल गए। उन्होंने राहुल गांधी के डी एन ए पर ही सवाल खड़ा कर दिया। भाजपा सांसद बाबू लाल के बयान और कांग्रेसी भड़के हुए हैं।

TOPPOPULARRECENT