Monday , September 25 2017
Home / India / भाजपा सासंद उदित राज का बयान , उसेन बोल्‍ट ने बीफ खाकर जीते 9 ओलंपिक मेडल

भाजपा सासंद उदित राज का बयान , उसेन बोल्‍ट ने बीफ खाकर जीते 9 ओलंपिक मेडल

नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के भाजपा सांसद उदित राज ने विवादित बयान दिया है अपने बयान में उन्होंने कहा है कि दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्‍ट ने बीफ खाकर ओलंपिक में 9 गोल्‍ड मेडल जीते हैं भाजपा सांसद उदित राज ने कहा कि उसेन बोल्ट अपने शुरुआती दिनों में गरीब थे और उनके ट्रेनर ने उन्हें सुबह और शाम के खाने में बीफ खाने की सलाह दी थी

इसके बाद उसेन बोल्ट ने जैसे ही बीफ खाना शुरू किया वे अपना बेस्ट रिजल्ट लेकर आए. लिहाजा उन्होंने एक नहीं दो नहीं बल्कि 9 ओलंपिक गोल्ड मेडल जीते हैं. उदित राज ने ये बातें अपने ट्विटर एकाउंट पर बयां की। उदित राज के इस ट्वीट पर अभी तक उनकी पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

उन्‍होंने कहा, ”मैं जमैका की परिस्थितियों का जिक्र किया कि घटिया इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर और गरीबी के बावजूद बोल्‍ट ने 9 गोल्‍ड जीते, इसलिए हमारे खिलाड़‍ियों को भी जीत के लिए ऐसे ही रास्‍ते तलाशने होंगे। मैं खिलाड़‍ियों और समाज को यह कहना चाहता हूं कि वह परिस्थितियों और सरकार को दोष देने की बजाय जीतने के तरीके खोजें। जैसे उसेन बोल्‍ट और उसके ट्रेनर को जीत का रास्‍ता मिला, वैसे ही हमारे खिलाड़‍ियों और ट्रेनर्स को उनकी परिस्थितियों के अनुसार रास्‍ते खोजने चाहिए। मेरा ट्वीट बीफ के पक्ष में नहीं था, मैंने तो बोल्‍ट के ट्रेनर के बयान को अलग तरह से लिखा था।”

TOPPOPULARRECENT