Monday , September 25 2017
Home / Khaas Khabar / भाजपा सुधर जाए वर्ना मुसलमान बिदक गए तो पूरा देश कश्मीर बन जाएगा: बेनी वर्मा

भाजपा सुधर जाए वर्ना मुसलमान बिदक गए तो पूरा देश कश्मीर बन जाएगा: बेनी वर्मा

लखनऊ। सपा राज्यसभा सदस्य बेनी प्रसाद वर्मा ने भाजपा को गंभीर चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि देश में 20 करोड़ मुसलमान हैं। अगर उन्हें कुछ हुआ तो पूरा देश कश्मीर बन जाएगा। देश का खजाना विकास और शांति व्यवस्था पर खर्च होना चाहिए। उन्होंने बाबरी मस्जिद गिराने के दिन 9 मुसलमानों को जलाए जाने की बात भी कही।
एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि अयोध्या में मस्जिद गिराए जाने के बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो वहां 9 मुसलमानों की जली लाश पड़ी मिली। उन शवों का उन्होंने ही पोस्टमॉर्टम करवाया था।
मुसलानों को परेशान किए जाने पर देश के कश्मीर बनने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि दलितों के साथ मुसलमानों का भी उत्पीड़न बढ़ा है। कभी बीफ बिरयानी के नाम पर तो कभी और सवाल उठा कर उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है। यहाँ याद दिला दूं कि इस वक्त कश्मीर की हालत बेहद नाज़ुक है। 55 से अधिक दिनों से वहां कर्फ्यू लगा है। सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के कश्मीर दौरे और गृह मंत्रालय के अनेक प्रयासों के बावजूद आज भी वहां का माहौल शांत नहीं हुआ है।
बेनी प्रसाद वर्मा ने सपा विधायक एवं मंत्रियों को भी पूरी निष्ठां से पार्टी और सरकार का साथ देने की नसीहत दी। उन्हें चेताया कि जब हम सरकार में थे तो कभी भी हमें या मुलायम सिंह को ऐसा नहीं कहना पड़ा था। उन्होंने कहा कि सुधर जाओ, चुनाव सिर पर हैं। जब कुर्सी से हट जाओगे तो बड़ा अकेलापन महसूस होगा, बुरा लगेगा ओर कोई पूछेगा भी नहीं।
बेनी ने सपा नेताओं से कहा कि भ्रष्‍टाचार के आरोपों को जनता जल्दी समझ जाती है। इंदिरा गांधी, राजीव गांधी की सरकार भ्रष्‍टाचार के आरोपों के चलते ही सत्‍ता से बाहर हो गई।

यूपी में मलिक असग़र हाशमी

TOPPOPULARRECENT