Friday , August 18 2017
Home / Assam / West Bengal / भाजपा हामियों के जिश्म पर तृणमूल के दो लीडरों ने डाला खौलता तेल

भाजपा हामियों के जिश्म पर तृणमूल के दो लीडरों ने डाला खौलता तेल

कोलकाता/मालदा : रियासत के कई जिलों में पीर को सियासी हिंसा की कई वारदात हुईं. मालदा, बीरभूम और जुनूबी दिनाजपुर में हुकूमत पार्टी तृणमूल कांग्रेस व मुखालिफ पार्टियों के दरमियान हिंसक झड़पें हुई हैं. बीरभूम जिले के घोरापाड़ा गांव में तृणमूल कांग्रेस और माकपा कारकुनान के दरमियान झड़प में नौ लोग जख्मी हो गये. जख्मियों को सूरी के अस्पताल में एड्मिट कराया गया. पुलिस ने बताया कि इतवार को ‘विरोधी दल के बम हमले में एक माकपा कारकुनान के जख्मी होने के बाद झड़प शुरू हुई.

हालांकि हालत को फौरन कंट्रोल में कर लिया गया, लेकिन पीर की सुबह एक बार फिर झड़प हो गयी, जब अंधाधुंध बम फेंके गये. पुलिस अधीक्षक एस रमन मिश्रा ने लापरवाही बरतने के लिए पारुई के ओसी देबब्रत सिन्हा के बर्खाश्त की सिफ़ारिश की है. एलेक्शन कमीशन उनकी इस सिफ़ारिश पर कार्रवाई करेगा.

एक पुलिस अफसर ने बताया कि एलेक्शन खत्म होने के बाद दिनाजपुर जिले के बालुरघाट में आरएसपी हिमायतों के हमले में तृणमूल कांग्रेस के दो कारकुनान जख्मी हो गये. अफसर ने बताया कि आरएसपी कार्यकर्ता तृणमूल हिमायती सुब्रत रे और खोकोन सरकार के घर पर गये और सत्ताधारी पार्टी के हक़ में वोटिंग करने के लिए उनकी पिटाई की. जख्मियों को बालुरघाट जिला अस्पताल भेजा दिया गया. अफसर ने बताया कि एक आरएसपी हिमायत गोकुल विश्वास को गिरफ्तार किया गया है.

उधर, मालदा से मिली खबर के मुताबिक, एलेक्शन में भाजपा के लिए काम करना दो भाजपा हिमायतों को काफी महंगा पड़ा है. इल्ज़ाम है कि तृणमूल के दो लीडरों ने उनके जिश्म पर गर्म तेल उड़ेल कर उन्हें जान से मारने की कोशिश की. इतवार की रात यह वाकिया वैष्णवनगर थाना के तहत राजनगर बाजार मोड़ में घटी है. दोनों भाजपा हामी सुजय बोस (40) तथा धीरेन मंडल (43) को संगीन तौर से जख्मी हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज में एड्मिट कराया गया है. इस मामले को लेकर राजनगर इलाके के तृणमूल बूथ कमेटी के लीडर सुजीत घोष तथा गाजी घोष समेत दीगर लोगों के खिलाफ वैष्णवनगर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. इतवार को मालदा में वोटिंग खत्म हो चुका है. उसके बाद यहां सियासी पार्टियों के दरमियान जद्दो -जहद जारी है.

TOPPOPULARRECENT