Friday , August 18 2017
Home / Entertainment / भाभी जी घर पर हैं : शिल्‍पा शिंदे ने प्रोड्यूसर पर लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप

भाभी जी घर पर हैं : शिल्‍पा शिंदे ने प्रोड्यूसर पर लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप

नई दिल्‍ली: टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के अंगूरी भाभी के किरदार से चर्चित हुई एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदें ने इस सीरियल को छोड़ने के एक लंबे समय बाद इसके प्रोड्यूसर संयज कोहली पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप दर्ज कराया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शिंदे ने मुंबई के वसई इलाके के वाल्‍वी पुलिस स्‍टेशन में प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में शिल्पा ने आरोप लगाया है कि निर्माता उनसे अश्लील बातें करता था. शिल्‍पा का अरोप है कि निर्माता संजय कोहली कहते थे ‘तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो, तुम बहुत सेक्सी हो, तुम बहुत हॉट हो. मैं तुम्हारा बहुत बड़ा फैन हूं.’ मीडिया में सामने आई शिल्‍पा की एफआईआर की कॉपी के अनुसार शिल्‍पा ने यह भी आरोप लगाया है कि संजय कोहली ने उन्‍हें धमकी दी थी कि अगर वह उनके नजदीक नहीं आईं तो वह उन्‍हें शो से निकाल देंगे.

बता दें कि शिल्‍पा शिंदे इस शो की शुरुआत से इसमें अंगूरी देवी का किरदार निभा रही थीं और इस किरदार में वह काफी चर्चित हो गई थीं. लेकिन शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ के दौरान शिल्पा शिंदे और शो के प्रोड्यूसर के बीच कुछ अनबन चल रही थी. जिसके बाद शिल्‍पा ने पिछले साल यह शो छोड़ दिया था. शिल्‍पा द्वारा दर्ज की गई इस एफआईआर में उन्‍होंने आरोप लगाया है, ‘पिछले वर्षों मैं डिप्रेशन और मेडिकल समस्‍याओं से परेशान रही हूं. मैंने तब इसके बारे में बात की है जब यह मेरे ऊपर आ रहा है. मैं जानती हूं कि इंडस्‍ट्री की कई महिलाएं इसके बारे में बोलने से डरती हैं लेकिन मैं उन सब की ओर से आवाज उठाना चाहती हूं.’

शिल्‍पा ने अपनी एफआईआर में शिकायत की है, ‘एक बार मुझे शोषित करते हुए मैकअप मैन पिंकू पटवाना ने देखा था और दूसरे ही दिन उसे शो से निकाल दिया गया. जब मैंने उनके ऑफर को ठुकरा दिया तो उन्‍होंने मुझे भी इस शो से निकाल दिया.’ शिल्‍पा ने जब पिछले साल अचानक शो छोड़ दिया तो इस शो के प्रोडक्‍शन हाउस ने उन्‍हें लीगल नोटिस भेजा था. प्रोड्यूसर ने शिल्‍पा पर 12.5 करोड़ के भुगतान का लीगल नोटिस भेजा.

TOPPOPULARRECENT