Wednesday , September 27 2017
Home / Assam / West Bengal / भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को घर में घुसकर मारने की कोशिश, केस दर्ज

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को घर में घुसकर मारने की कोशिश, केस दर्ज

कोलकाता। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कोलकाता में 4 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शमी का आरोप हैं कि इन चार लोगों ने उनको गाली दी और धमकी भी दी। इतना ही नहीं इन चारों ने घर में घुसकर उन्हें मारने की कोशिश भी की है।

शमी ने अपनी शिकायत में बताया कि चारों आरोपियों ने उनकी बिल्डिंग के गार्ड के साथ भी मारपीट की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने शमी के घर और उसके आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। सीसीटीवी फुटेज की मदद से एक शख्स की पहचान कर ली गई और चारों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया।

उनकी बिल्डिंग के केयरटेकर पर गाली देने वालों ने धावा बोला। खबर के मुताबिक ये घटना शनिवार रात को हुई जब मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ कहीं से गाड़ी में घर लौट रहे थे।

दरअसल शमी जब परिवार के साथ घर लौट रहे थे तो किसी बाइक वाले युवक से शमी के ड्राइवर की तीखी बहस हुई और युवक शमी को गंदी-गंदी गाली देने लगा। मामला बढ़ता देख मोहम्मद शमी गाड़ी से बाहर आए और मामला सुलझाया। शमी को देखकर बाइक का मालिक थोड़ा शांत हो गया। ड्राइवर शमी और उनकी पत्नी को घर ले आया।

वही, अब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार लड़कों में से ए की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है। शमी जिस बिल्डिंग में रहते हैं वह तीन मंजिला है और वह खुद पहली मंजिल पर रहते हैं। तीन अन्य संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया गया था जिन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया

TOPPOPULARRECENT