Saturday , August 19 2017
Home / Khaas Khabar / भारतीय खिलाड़ी बनना चाहता है पाकिस्तानी कोच

भारतीय खिलाड़ी बनना चाहता है पाकिस्तानी कोच

विनोद काम्बली (फ़ाइल फ़ोटो)

नई दिल्ली: 1990 के दशक में जब भारतीय टेस्ट खिलाड़ी विनोद काम्बली ने अपने करियर की शुरुवात की थी तो ऐसा लगा था कि उनका करियर लंबा चलेगा लेकिन फॉर्म ने उनका साथ नहीं दिया. आजकल काम्बली फिर चर्चा में हैं, ज़ाहिर बात है अब 44 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना तो मुश्किल ही है लेकिन वो कोच बनना चाहते हैं और उनकी ये ख्वाहिश उस वक़्त और अच्छे तरह से नज़र आयीं जब उन्हें पता चला कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एक कोच की तलाश में है. जैसे ही पीसीबी ने कोच के लिए ट्विटर पे इश्तिहार जारी किया वैसे ही काम्बली ने उसी ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा “पीसीबी को कोच की जरूरत है मैं उपस्थिति हूं”
इसके बाद उन्होंने अपने एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने ट्वीट को रिट्वीट किया। उसने लिखा, कैसे वो एक खतरनाक देश में आकर रहेंगे। कांबली ने इसका जवाब दिया, मैं बेराजगार नहीं हूं, जब वसीम अकरम भारत आकर आईपीएल टीम के कोच बन सकते हैं तो फिर वो क्‍यों नहीं।

एक ज़माने में जब विनोद काम्बली ने अपने करियर की शुरुवात की थी तो अपने करियर की तीसरी(इंग्लैंड के ख़िलाफ़) और चौथी(ज़िम्बाब्वे के ख़िलाफ़) पारी में दोहरा शतक बना कर सनसनी फैला दी थी, लेकिन उनका करियर फॉर्म की समस्या से जूझता रहा.

TOPPOPULARRECENT