Monday , September 25 2017
Home / Featured News / भारत इस्लामिक देश बनने की कगार पर हिन्दू ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करे: नरसिंहानन्द सरस्वती

भारत इस्लामिक देश बनने की कगार पर हिन्दू ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करे: नरसिंहानन्द सरस्वती

अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक य नरसिंहानन्द सरस्वती महाराज ने एक बयान दिया है उनका दावा है आगामी 10 सालों में भारत इस्लामिक देश बन जाएगा.

उन्होंने कहा कि जहां-जहां हिन्दूओं की आबादी घटी, वहां देश का बंटवारा हुआ. आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत के बयान का समर्थन करते हुए सरस्वती जी महाराज ने कहा है कि हिन्दू समाज अधिक बच्चे पैदा करें तभी देश का भला हो सकता है.

उन्होंने कहा कि 3 और 4 सितंबर को गाजियाबाद के डासना में महिलाओं की धर्म संसद होगी, जिसमें यह मुद्दा उठाया जाएगा.दरअसल, अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी महाराज शामली में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये थे.

उन्होंने शामली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आज से 10 वर्षो के बाद पूरा भारत इस्लामिक देश बन जायेगा. क्योंकि जिस प्रकार से देश में हिंदुओं की संख्या घट रही है और मुसलमानों की संख्या बढ़ रही है यह चिंता का विषय है.

10 सालों के बाद डेमोक्रेसी खत्म हो जाएगी और जेहाद का राज होगा, इसलिए इस मुद्दे पर हम सबको सावधान रहना चाहिए, और अधिक से अधिक बच्चे पैदा करना चाहिए.

इसी संबंध में 3 और 4 सितंबर को डासना गाजियाबाद में महिलाओं की धर्म संसद, जिसमें उठेगा यह मुद्दा और गोरक्षा के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान की भी निंदा की.

TOPPOPULARRECENT