Sunday , September 24 2017
Home / Sports / भारत के खिलाफ इकलौते टेस्ट में बांग्लादेश मुश्किल में, स्कोर 158/4

भारत के खिलाफ इकलौते टेस्ट में बांग्लादेश मुश्किल में, स्कोर 158/4

हैदराबाद : भारत के खिलाफ इकलौते टेस्ट में बांग्लादेश मुश्किल में हैं. शाकिब उल हसन (51 रन ) और कप्तान मुशफिकुर रहीम (17 रन) क्रीज पर हैं. मेहमान टीम को चार झटके लग चुके हैं. दोनों बांग्लादेश की पारी की संभालने में लगे हुए हैं. बांग्लादेश का स्कोर 158/4 है. वह अब भी भारत के स्कोर से 529 रन पीछे है.
उमेश यादव ने दिए दो झटके, इशांत को मिला एक विकेट

हैदराबाद टेस्ट के तीसरे दिन भारत को विकेट हासिल करने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा. बांग्लादेश के अनुभवी बल्लेबाज तमीम इकबाल (25) रन आउट हो गए. वे कल के अपने स्कोर में एक ही रन का इजाफा कर पाए. मेहमान टीम को 44 रन पर दूसरा झटका लगा. इसके बाद मोमिनुल हक (12) भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाए. उमेश यादव ने उन्हें एलबीडब्ल्यू किया. जबकि महमूदुल्लाह (28 रन) को इशांत शर्मा ने एलबीडब्ल्यू कर बांग्लादेश को चौथा झटका दिया. इससे पहले कल शाम उमेश यादव ने टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई. सलामी बल्लेबाज सौम्य सरकार (15 रन) को उन्होंने अपने पहले ही ओवर में विकेट के पीछ ऋद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया. बांग्लादेश को पहला झटका 38 के स्कोर पर लगा.बांग्लादेश ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी पहली पारी में 41/1 रन बनाए थे.

INDvsBAN: साहा ने भी लगाई सेंचुरी, भारत ने 687/6 पर पारी घोषित की
भारत हैदराबाद टेस्ट के दूसरे दिन 687/6 के स्कोर पर अपनी पहली पारी घोषित की. कप्तान विराट कोहली (204 रन) के दोहरे शतक के अलावा मुरली विजय (108 रन) और ऋद्धिमान साहा (नाबाद 106) के शतकों की बदौलत भारत ने यह रिकॉर्ड स्कोर खड़ा किया, जो बांग्लादेश के खिलाफ उसका सर्वाधिक स्कोर है.

TOPPOPULARRECENT