Saturday , October 21 2017
Home / Entertainment / भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के आने और काम करने पर कोई प्रतिबंध नहीं: विदेश मंत्रालय

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के आने और काम करने पर कोई प्रतिबंध नहीं: विदेश मंत्रालय

नई दिल्ली: बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर बढ़ती तनाव और पाकिस्तान में भारतीय फिल्म और धारावाहिकों पर पूर्ण प्रतिबंध के बीच आज भारत सरकार ने स्पष्ट किया कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के आने और काम करने पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाई गई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास सोरूप ने कहा कि सरकार ने पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने का कोई फैसला नहीं किया। इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तान में भारतीय फिल्म और धारावाहिकों पर पूर्ण प्रतिबंध के कदम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि यह न केवल दुर्भाग्यपूर्ण निर्णय है बल्कि पाकिस्तान की गैर आत्मविश्वास का परिचायक है।
पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगोरेटरी ने इस्लामाबाद में अपनी बैठक में सभी सेटेलाईट टीवी चैनलों और रेडियो स्टेशनों को निर्देश दिया कि वह 21 अक्टूबर की दोपहर तीन बजे से पूर्ण प्रतिबंध का पालन करें। जाहिर है पाकिस्तान ने यह कदम उड़ी हमले से पैदा हुई नाराजगी झेलने वाले पाकिस्तानी कलाकारों की पृष्ठभूमि में किया है. खास रूप से महाराष्ट्र में शिवसेना और मनसे पाकिस्तानी कलाकारों के विरोध में है।

TOPPOPULARRECENT