Sunday , May 28 2017
Home / Entertainment / भारत में पाकिस्तानी दिखे तो उनको पेड़ से लटका दो : गायक अभिजीत

भारत में पाकिस्तानी दिखे तो उनको पेड़ से लटका दो : गायक अभिजीत

नई दिल्ली: पाकिस्तानी कलाकारों का आए दिन विरोध करने वाले पार्श्व गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. पाकिस्‍तान में कैद कुलभूषण जाधव को वहां की कोर्ट में फांसी की सजा सुनाए जाने पर अभिजीत ने नाराजगी जाहिर की है. अभिजीत ने ट्वीट किया है, ‘भारत में पाकिस्तानी दिखे तो उनको पेड़ से लटका दो…#कुलभूषण_की_फांसी_रोको’. अभिजीत यहीं नहीं रुके, उन्होंने ट्वीट के अगले हिस्से में लिखा है, ‘आपको ऐसे ज्यादातर लोग बॉलिवुड में ही या फिर भट्ट और जौहर के घर में मिल जाएंगे।’ अभिजीत के इस ट्वीट के बाद कुछ ट्विटर यूजर उनका समर्थन कर रहे हैं तो कई लोग विरोध भी कर रहे हैं. अपने अगले ट्वीट में अभिजीत ने लिखा है, ‘सारे खान चुप क्यों हो??’

मालूम हो कि पाकिस्तान की कोर्ट ने कुलभूषण सुधीर जाधव को रॉ का एजेंट बताकर फांसी की सजा सुनाई है। उन पर पाकिस्तान के खिलाफ विध्वंसक गतिविधियां चलाने और जासूसी करने का आरोप था.

अभिजीत इससे पहले भी कई बार पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर विवादित बयान देते रहे हैं. किसी समय में शाहरुख खान की फिल्मों की अधिकतर गाने गाने वाले अभिजीत उनपर भी निशाना साधने से नहीं चुकते हैं. सलमान खान को हिट एंड रन केस में सजा सुनाए जाने का भी अभिजीत ने विरोध किया था. उन्होंने फुटपाथ पर सोने वाले लोगों की तुलना कुत्ते-बिल्ली से की थी. इससे पहले वे अदनान सामी को भारत की नागरिकता दिए जाने का भी विरोध कर चुके हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT