Monday , October 23 2017
Home / Sports / भूपति बोपन्ना जोड़ी दूसरे राउंड में दाख़िल

भूपति बोपन्ना जोड़ी दूसरे राउंड में दाख़िल

मैलबोर्न, १९ जनवरी ( आई ए एन ऐस ) हिंदूस्तानी टेनिस स्टार महेश भूपति और उन के हमवतन साथी खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने पहले सेट में शिकस्त के बावजूद ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी मैथीयू एडबन और क्रीस गोशीवन को 5-7 6-4 6-4से शिकस्त दे कर मेन्स डबल्स के दूसरे

मैलबोर्न, १९ जनवरी ( आई ए एन ऐस ) हिंदूस्तानी टेनिस स्टार महेश भूपति और उन के हमवतन साथी खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने पहले सेट में शिकस्त के बावजूद ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी मैथीयू एडबन और क्रीस गोशीवन को 5-7 6-4 6-4से शिकस्त दे कर मेन्स डबल्स के दूसरे राउंड में रसाई हासिल कर ली है ।

ऑस्ट्रेलियन ओपन के मेन्स डबल्स में खेले गए एक और मुक़ाबला में हिंदूस्तानी टेनिस स्टार लैंडर पेस अपने चैक जम्हूर याई साथी खिलाड़ी रॉडिक स्टपनक के हमराह एक आसान कामयाबी हासिल करते हुए टूर्नामैंट के दूसरे राउंड में रसाई हासिल करली है ।

पेस जोड़ी ने एक घंटा 13मिनट तवील मुक़ाबला में ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी ग्रीक जोन्स और जान पैट्रिक असमथ रास्त सीटों में 6-2 6-2से शिकस्त दी । भूपति और बोपन्ना जिन्हों ने ग्रांड सलाम केलिए पहली मर्तबा जोड़ी बनाई है उन्हों ने टूर्नामैंट का सुस्त आग़ाज़ किया और पहले सेट में उन्हें शिकस्त हुई ।

TOPPOPULARRECENT