Wednesday , October 18 2017
Home / Delhi / Mumbai / भ्रष्टाचार में भाजपा: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विरोध कार्यकर्ता गिरफ्तार

भ्रष्टाचार में भाजपा: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विरोध कार्यकर्ता गिरफ्तार

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के लगभग 300 समर्थकों और कुछ पार्टी नेताओं को आज उस समय पुलिस ने हिरासत में ले लिया जब वह कथित भ्रष्टाचार में भाजपा। कांग्रेस साभाज़ के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घर‌ की दिशा एक जुलूस के रूप में जाने की कोशिश कर रहे थे।

पहले जंतर मंतर पर एक रैली को संबोधित करते हुए पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल और पार्टी नेताओं से अगस्टावीसट भूमि हेलीकाप्टर अस्क़ाम में सोनिया गांधी के खिलाफ कार्रवाई न करने पर नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को आलोचना करते हुए संजय सिंह और एक समूह ने प्रधानमंत्री सदर कांग्रेस घरों का घेराव की कोशिश की।

विरोध मार्च के शुरू होने से पहले जंतर मंतर से केजरीवाल चले गए जबकि आम आदमी पार्टी के विधायकों सहित डिप्टी स्पीकर दिल्ली विधानसभा बंडना कुमार ने भाग लिया। इस मौके पर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा इंतेजाम किए थे और 3 स्थिति जाती बाधाओं (ब्रैकेटस‌ ) स्थापित किए थे।

विरोध मार्च की पेशकदमी पर वरिष्ठ ‘आप’ नेताओं आशुतोष, संजय सिंह, दिलीप पांडे के साथ पार्टी वालैंटियर्स को हिरासत में लेकर संसद मार्ग पुलिस उन्हें स्थानांतरित कर दिया। उपअयुक्त पुलिस नई दिल्ली जीन नरवाल ने बताया कि संसद मार्ग के करीब 300 कार्यकर्ताओं, तुगलक रोड पर 100 समर्थकों को हिरासत में ले लिया गया जो प्रधानमंत्री घर‌ के घेराव की कोशिश में थे।

TOPPOPULARRECENT