Sunday , October 22 2017
Home / Crime / मंगेतर के सामने लडकी से गैंगरेप कर बनाई वीडियो क्लिप

मंगेतर के सामने लडकी से गैंगरेप कर बनाई वीडियो क्लिप

इंदौर: इंदौर जिले के ही मज़हबी Tourist spot जानापाव घूमने गई एक लड़की और मंगेतर के साथ बदमाशों ने मारपीट और लूटपाट की। इसके बाद लड़की के साथ ज्यादती भी की। मानपुर थाने पर पहले तो रेप का मामला ही दर्ज नहीं किया गया। बाद में गांव वालो के दबाव में

इंदौर: इंदौर जिले के ही मज़हबी Tourist spot जानापाव घूमने गई एक लड़की और मंगेतर के साथ बदमाशों ने मारपीट और लूटपाट की। इसके बाद लड़की के साथ ज्यादती भी की। मानपुर थाने पर पहले तो रेप का मामला ही दर्ज नहीं किया गया। बाद में गांव वालो के दबाव में रेप का मामला दर्ज हुआ।

मुल्ज़िमो‍ ने लड़की की वीडियो क्लिपिंग भी बनाई थी। ज्यादती के बाद मुल्ज़िमों ने पुलिस के पास जाने की कोशिश की तो मुल्ज़िमों ने जान से मारने की धमकी दी। साथ ही धामनोद के साकिन मंगेतर को भी धमकाया कि वह जानापाव-मानपुर के बीच दिखा तो उसे मार देंगे।

लेकिन हिम्मत करके मुतास्सिरा पीर के रोज़ मुल्ज़िमों के खिलाफ मानपुर थाने पहुंची तो पुलिस ने उनकी पूरी बात ही नहीं सुनी। मोबाइल लूट और मारपीट का केस दर्ज कर भगा दिया। मंगल के रोज़ जब एसडीओपी अरूण मिश्रा और एडिशनल एसपी अरविंद तिवारी के सामने लड़की ने दर्द बयां किया तब जाकर पुलिस हरकत में आई और एक मुल्ज़िम को गिरफ्तार किया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

TOPPOPULARRECENT