Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / मंडल सतह के दफ़ातिर तक वीडीयो कांफ्रेंस की रसाई

मंडल सतह के दफ़ातिर तक वीडीयो कांफ्रेंस की रसाई

रियासती चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी ने मंडल सतह से वीडीयो कांफ्रेंस के तरीके कार का आज रियासती सेक्रेटेरिएट में इफ़्तेताह क्या।

रियासती चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी ने मंडल सतह से वीडीयो कांफ्रेंस के तरीके कार का आज रियासती सेक्रेटेरिएट में इफ़्तेताह क्या।

इस तरीके कार के ज़रीया अब रियासत भर में किसी भी मंडल तक हाई डैफ़ीनेशन वीडीयो कांफ्रेंस की सहूलत (तरीके कार) फ़राहम करनेवाली पहली रियासत का आंध्र प्रदेश को एज़ाज़ हासिल हुआ है।

रियासत में मी सेवा के ज़रीये तीन करोड़ से ज़ाइद का कारोबार करने के साथ साथ अब 225 ख़िदमात मी सेवा के ज़रीये फ़राहम की जाएंगी।

इस मौके पर चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी ने इज़हारे ख़्याल करते हुए कहा कि अवामी ख़िदमात शोबा के ज़रीये ई गवर्नैंस में रियासत को बैस्ट रियासत आंध्र प्रदेश की हैसियत से इंडिया टूडे हफ़त रोज़ा ने एलान किया है और बताया कि रियासती हुकूमत की तरफ से रूबा अमल लाए जाने वाले ई गवर्नैंस तरीके कार और मी सेवा प्रोग्राम वीडीयो कांफ्रेंस तरीके कार के पेशे नज़र ही आंध्र प्रदेश रियासत का मुल्क गीर सतह पर चुनाव अमल में आया।

इस वीडीयो कांफ्रेंस के तरीके कार से मंडल सतह तक भी हुकूमत के रूबा अमल लाए जाने वाले प्रोग्रामों स्कीमों का जायज़ा लेने में मदद हासिल होसकेगी।

उन्होंने कहा कि इस ताल्लुक़ से हुकूमत ख़ुद एक प्रोग्राम मुरत्तिब करेगी। मंडल सतह तक वीडीयो कांफ्रेंसिंग करने के इस तरीके कार का इफ़्तेताह करने के बाद चीफ़ मिनिस्टर एन कुमार रेड्डी ने सेक्रेटेरिएट से रास्त कलकीरी मंडल सेवेन्यू ऑफीसर से रब्त पैदा करते हुए यौम शिकायात के सिलसिले में उन्हें ( एम आर ओ को) मौसूला शिकायतों और इन शिकायतों की यकसूई के लिए किए जाने वाले इक़दामात से वाक़फ़ीयत हासिल की और फिर चीफ़ मिनिस्टर ने रेवेन्यू डीवीझ़नल ऑफीसर ( आर डी ओ) से रास्त बातचीत करते हुए अवाम से आज उन्हें ( आर डी ओ को) वसूल हुईं शिकायतों की आजलाना यकसूई करने की ख़ाहिश की।

किरण कुमार रेड्डी ने रियासती सदर मुक़ाम से ज़िला सतह तक वीडीयो कांफ्रेंसिंग सिस्टम ( तरीके कार ) का हमारी रियासत में साल 2000 से ही आग़ाज़ किया गया और अब इस वीडीयो कांफ्रेंसिंग के ज़रीये जुमला 23 अज़ला के साथ साथ 1126 मंडल दफ़ातिर और रियासत भर में पाए जाने वाले रेवेन्यू डीवीझ़न दफ़ातिर डिस्ट्रिक्ट चीफ़ प्लानिंग ऑफीसरस दफ़ातिर आई टी डी ए के तमाम दफ़ातिर भी मरबूत करदिए जाऐंगे जबकि इस तरीके कार के ज़रीये सरकारी मिशनरी को अवाम तक पहुंचाने के अलावा काम के तरीके कार में शफ़्फ़ाफ़ियत पैदा की जा सकेगी।

TOPPOPULARRECENT