Thursday , March 30 2017
Home / test / मंत्री गायत्री प्रजापति आज कर सकते हैं सरेंडर

मंत्री गायत्री प्रजापति आज कर सकते हैं सरेंडर

लखनऊ: यूपी के मंत्री गायत्री प्रजापति आज खुद को सरेंडर कर सकते हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद गायत्री पर बलात्कार का केस दर्ज किया गया था. ये अजीब बात है जब गायत्री पुलिस के इर्द गिर्द थे तब उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया, जब वे गायब हैं तब उन्हें सिद्दत से ढूंढा जा रहा है इसके बाद भी मिल नहीं रहा है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अखिलेश सरकार में परिवहन मंत्री गायत्री प्रजापति आज पुलिस के सामने सरेंडर कर सकते हैं. एबीपी न्यूज़ के अनुसार, गायत्री के खुद से सरेंडर करने की खबरें सामने आ रही है. सामूहिक बलात्कार के केस में आरोपी प्रजापति इस समय फिलहाल फरार हैं. बता दें कि प्रजापति के खिलाफ पहले से ही लुकआउट नोटिस जारी किया जा चुका है और उनका पासपोर्ट भी निरस्त कर दिया गया है.

गौरतलब है कि इस पूरे मामले में यूपी सरकार और राज्य पुलिस की भूमिका विरोधियों के निशाने पर है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी प्रजापति को गिरफ्तार नहीं किया गया और वो खुले में प्रचार करते रहे. इसके बाद उनके क्षेत्र में चुनाव होते ही वो फरार हो गए. कोर्ट के हस्ताक्षेप से पहले पीड़ित परिवार की फरियाद पर एफआईआर तक दर्ज नहीं की गई थी.

ऐसे में बड़ा सवाल है कि अब तक सोई रही उत्तर प्रदेश पुलिस उन्हें कैसे गिरफ्तार करेगी. केस में एक और आरोपी चंद्रपाल ने सरेंडर कर दिया है. चंद्रपाल मंत्री जी के गनर बताए जाते हैं. अपने बचाव में चंद्रपाल ने कहा कि मंत्री के करीबी होने के कारण उसे फंसाया जा रहा है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT