Wednesday , June 28 2017
Home / Delhi / Mumbai / मंदसौर जाने की कोशिश ‘जीतर आदित्य सिंधिया’ गिरफ्तार

मंदसौर जाने की कोशिश ‘जीतर आदित्य सिंधिया’ गिरफ्तार

रतलाम: कांग्रेस नेताओं जीतर आदित्य सिंधिया और कांतिलाल भूरिया को उनके बड़ी संख्या में मौजूद समर्थकों के साथ नया गांव। जोरा के स्थान पर हिरासत में ले लिया गया जबकि वह पड़ोसी मंदसौर टाउन जा रहे थे ताकि पुलिस फायरिंग में मरने वाले किसानों के परिजनों से मुलाकात कर सकें।

जोरा सिटी के पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला ने पीटीआई को बताया कि पुलिस ने जीतर आदित्य सिंधिया ‘कांतिलाल कॉल भूरिया और विधायक महेंद्र सिंह कालू खेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। रतलाम के पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने कहा कि हमने पहले ही कांग्रेस नेताओं को सूचित कर दिया था कि मंदसौर में धारा 144 लागू है ऐसे में उन्हें टाउन की यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

उनकी हिरासत से पहले कांग्रेस नेताओं और उनके समर्थकों ने टोल बूथ पर बैठकर‌ विरोध किया और मांग की कि उन्हें मंदसौर यात्रा करने की अनुमति दी जाए। जीतर आदित्य सिंधिया ने कहा कि अगर वहाँ धारा 144 लागू है तो वह अकेले जाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने सवाल किया कि पुलिस उन्हें वहाँ जाने से क्यों रोक रही है यह दरअसल हिटलरशाही है। इस दौरान सिंधिया समर्थकों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला जला दिया। गौरतलब है कि मंदसौर में पुलिस फायरिंग में 6 किसान मारे गए थे जिसके बाद स्थिति तनावपूर्ण हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT