Sunday , September 24 2017
Home / Crime / मंदिर में नाबालिग से रातभर पुजारियों ने किया गैंगरेप

मंदिर में नाबालिग से रातभर पुजारियों ने किया गैंगरेप

कैथल: मुल्कभर में ख्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म और रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला हरियाणा के कैथल में सामने आया है, जहां मंदिर के अंदर ही पुजारियों की शर्मनाक करतूत का खुलासा हुआ है।

खबर है कि कैथल के मॉडल टाउन इलाके में एक नाबालिग के साथ पुजारी समेत चार लोगों ने मंदिर के अंदर ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वहीं, थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पुजारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, मुतास्सिरा का अस्पताल में इलाज़ जारी है।

पुलिस के मुताबिक मंदिर के पुजारी कपिल ने पहले धोखे से नाबालिग को बुलाया और फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर मंदिर के अंदर की लडकी के साथ गैंगरेप किया। हैवान बनें दरिंदों की करतूत तो देखिये लडकी गुहार लगाती रही, लेकिन दरिंदे रातभर उसकी इज्जत से खेलते रहे।

वारदात के बाद मुल्ज़िम बेहोशी की हालत में लडकी को उसके घर के बाहर छोडकर फरार हो गए। लडकी ने होश में आने के बाद आपबीती सुनाई और फिर थाने में मामला दर्ज करवाया। इल्ज़ाम है कि पुजारी लडकी को फोन पर धमकी देता था और उसे ब्लैकमेल करने की धमकी देकर मंदिर बुलाया था। मेडिकल जांच में रेप की तस्दीक के बाद पुलिस ने सभी दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT