Sunday , August 20 2017
Home / Assam / West Bengal / मगरिबी बंगाल: तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की हत्या, CPM-कांग्रेस पर इल्ज़ाम

मगरिबी बंगाल: तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की हत्या, CPM-कांग्रेस पर इल्ज़ाम

IMG_20160312_122026

बर्दवान। मगरिबी बंगाल में बर्दवान जिले के केतुग्राम में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। यही नहीं उसके पार्टी समर्थक भाई को भी घायल कर दिया गया। पार्टी ने इस अपराध का आरोप विपक्षी माकपा और कांग्रेस पर लगाया है।

अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी सचिन माकड़ ने बताया कि 38 वर्षीय सुबीर घोष की आठ-दस अज्ञात लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। वह यहां विष्णुपुर में पार्टी कार्यालय के बाहर ही बैठा हुआ था।

घोष के भाई सुजीत मौके पर उपस्थित थे और उन्हें भी चाकू मारा गया, लेकिन वह बाल-बाल बच गए और उनका कटवा अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इसके अलावा जिले के ही रैना में तृणमूल कांग्रेस के एक पार्टी कार्यालय को आग लगा दी गई। पुलिस अधीक्षक गौरव शर्मा ने स्पष्ट किया है कि रैना में मराल स्थित पार्टी कार्यालय को आग लगा दी गई और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तृणमूल कांग्रेस के जिला स्तरीय नेताओं का कहना है कि विपक्षी कांग्रेस-माकपा ने सुबीर की हत्या और पार्टी कार्यालय को आग लगाई है। क्योंकि वह चुनाव से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं में भय फैलाना चाहती हैं। बर्दवान में 11 और 21 अप्रैल को चुनाव होने हैं।

TOPPOPULARRECENT