Sunday , September 24 2017
Home / India / मध्यप्रदेश: बीजेपी नेता के कार से बरामद रुपये को सोशल मीडिया पर डालने वाले लड़के को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश: बीजेपी नेता के कार से बरामद रुपये को सोशल मीडिया पर डालने वाले लड़के को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस ने 19 साल के एक लड़के को गिरफ्तार कर लिया। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने नोटबंदी को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी।

हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, मध्य प्रदेश के छतरपुर के अभिषेक मिश्रा को उसके हॉस्टल से मध्य प्रदेश की साइबर सेल पुलिस ने 12 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की खबर को गोपनीय रखा और 13 नवंबर को उसे जमानत दे दी।

पुलिस का कहना है कि छात्र के लैपटॉप, मोबाइल और फोन को जब्त करके विवादास्पद पोस्ट को नष्ट कर दिया गया है। पुलिस का आरोप है कि अभिषेक हमेशा उल्टे-सीधे और भड़काऊ पोस्ट डालता रहता था, इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया था।

जबकि अभिषेक मिश्रा के वकील अजय मिश्रा का कहना है कि नोटबंदी के बाद किसी बीजेपी नेता के कार से पैसे बरामद होने की खबर अखबारों में चल रही थी बस उसी की खबर और फोटो अभिषेक ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

TOPPOPULARRECENT