Saturday , July 22 2017
Home / India / मध्यप्रदेश: रेलवे ट्रैक के पास पड़ी थी महिला का शव, भूख से बेहाल बच्चा मां को उठाने की कर रहा था कोशिश

मध्यप्रदेश: रेलवे ट्रैक के पास पड़ी थी महिला का शव, भूख से बेहाल बच्चा मां को उठाने की कर रहा था कोशिश

दामोह। मध्य प्रदेश के दामोह से एक दर्दनाक तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर और इसके पीछे की कहानी विचलित कर देने वाली है। दामोह में रेलवे ट्रैक के पास एक महिला का शव पड़ा हुआ था, और उसका लगभग डेढ़ साल का बेटा उसके शव से लिपटकर महिला का दूध पी रहा था। यह दर्दनाक घटना बुधवार सुबह की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला का शव भोपाल से लगभग 250 किलोमीटर दूर दामोह में एक रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा था। सुबह जब लोगों की नजर इसपर गई तो सामने एक दर्दनाक मंजर था।

भूख से बेहाल महिला का बेटा अपनी मृत मां को जगाने की कोशिश कर रहा था और बार-बार उसका दूध पीने की कोशिश कर रहा था। बच्चे के हाथ में एक बिस्किट भी था जो शायद उसे उसकी मां ने दिया था।

पुलिस को मुताबिक, महिला या तो ट्रेन से गिर गई होगी या टकरा गई होगी। उसके सिर में चोट लगी हुई थी। ऐसा माना जा रहा है कि बच्चा इसलिए बच गया क्योंकि उसकी मां ने उसे गोद में लिया हुआ था।

यह भी लगता है कि दुर्घटना के बाद मां थोड़ी देर जिंदा रही होगी और अपने बेटे को दूध पिलाने की कोशिश की होगी। जब पुलिस मां की लाश को वहां से ले जा रही थी, तो बच्चे के जार-जार रोने से वहां मौजूद हर शख्स की आंखें नम हो गईं।

TOPPOPULARRECENT