Wednesday , October 18 2017
Home / Mulaqat / मनचले दोस्तों की नादानी एक नौजवान की मौत की वजह बन गई

मनचले दोस्तों की नादानी एक नौजवान की मौत की वजह बन गई

नौ उम्र लड़कों की नादानी अपने दोस्त के लिए जान लेवा साबित हुई जब चंद मनचले दोस्तों ने शर्त लगा कर कुशतीयों का मुक़ाबला करवाया। कनपटी पर घूंसा लग जाने से 17 साला नबील मुहम्मद की मौत वाक़्ये होगई।

नौ उम्र लड़कों की नादानी अपने दोस्त के लिए जान लेवा साबित हुई जब चंद मनचले दोस्तों ने शर्त लगा कर कुशतीयों का मुक़ाबला करवाया। कनपटी पर घूंसा लग जाने से 17 साला नबील मुहम्मद की मौत वाक़्ये होगई।

3 मई को पेश आए इस वाक़िये को नौजवानों ने हादसा क़रार देने की कोशिश की लेकिन उनकी ही वीडीयो उनके लिए शिकंजा बन गई। तफ़सीलात के बमूजब नबील मुहम्मद साकिन पुलिस लाईन जो फ़लकनुमा परीसीडेंसी कॉलेज का इंटर साल दोम का तालिब-ए-इल्म था को इस के 8 दोस्तों ने 3 मई की सुबह शर्त पर कश्तियां लड़ने पर मजबूर क्या।

पुलिस ने बताया कि नबील और मुहम्मद उवैस पटेल के दरमयान कुशती का मुक़ाबला हवाजस में उम्र बैग ने मुतवफ़्फ़ी को लड़ने पर मुबय्यना तौर पर उकसाया था और शहबाज़ उर्फ़ वसीम ने रैफ़री का रोल अदा किया और कुश्ती की मोबाईल फ़ोन से वीडियोग्राफी की गई और बादअज़ां इस वीडीयो कल्पि को वाट्स अप के ज़रीये नौजवानों ने अपने ग्रुप में गशत करवाया।

पटेल ने नबील के साथ कुश्ती के दौरान उसकी कनपटी पर मुसलसिल घूंसे रसीद किए जिस से वो अचानक गड़ पड़ा और फ़ौत होगया। नौजवान इस वाक़िये के बाद ख़ौफ़ज़दा होगए और बादअज़ां नबील की लाश को दुर्रू शेहवार दवाख़ाना ले गए जहां पर डाक्टरों ने मौत की तौसीक़ की।

नबील के साथीयों ने उनकी वालिदा शबाना बेगम को बज़रीये फ़ोन ये बताया कि इन का लड़का हादसे का शिकार होगया है। मुतवफ़्फ़ी की वालिदा ने नौजवानों की बात पर यक़ीन करके शौहर मुहम्मद दस्तगीर को दुबई से तलब करलिया।

वालिदैन ने नबील की तदफ़ीन बारकस क़ब्रिस्तान में की। इस के दोस्त फ़ातिहा में भी शरीक थे। ताहम वालिद को नबील की हलाकत हादसे में नहीं बल्कि कुश्तियां लड़ने के दौरान वाक़्ये होने की इत्तेला के बाद उन्होंने मीर चौक पुलिस में शिकायत दर्ज करवाकर क़त्ल का शुबा ज़ाहिर क्या।

पुलिस ने तफ़तीश की जिस में नौजवानों ने इन्किशाफ़ किया कि कुश्तीयों के दौरान नबील की मौत होगई और उन्होंने दानिस्ता तौर पर वजह छुपाने की कोशिश की।

TOPPOPULARRECENT