Thursday , August 24 2017
Home / Khaas Khabar / हार्दिक पटेल ने मोदी पर कसा तंज, कहा 56 इंच का सीना लिए भी मोदी रोते क्यों हैं”.

हार्दिक पटेल ने मोदी पर कसा तंज, कहा 56 इंच का सीना लिए भी मोदी रोते क्यों हैं”.

नई दिल्ली: बीजेपी सरकार द्वारा देश में की गई नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना विपक्षी दलों से लेकर आम जनता तक कर रही है। सोशल मीडिया पर भी मोदी को लेकर कई तरह के हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। इस बार गुजरात म़ें पाटीदार आंदोलन के युवा नेता हार्दिक पटेल ने मोदी के भावुक होने पर कटाक्ष किया है।

हार्दिक ने मोदी की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से की और कहा कि बीजेपी हमेशा मनमोहन सिंह पर टिप्पणियां करती थी की वह कुछ बोलते नहीं हैं लेकिन मैं ये कहना चाहता हूँ कि मनमोहन चुप रहते थे लेकिन फिर भी कभी रोते  नहीं थे। लेकिन मोदीजी तो इतना कुछ बोलते हैं और फिर भी रोते हैं।

हार्दिक ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिये कहा है कि मनमोहन मौन थे, निक्कमें थे, फ़िर भी 10 साल में कभी नहीं रोए. आप तो शेर हो, 56 इंच का सीना है, घर बार नहीं, बीबी बच्चे भी नहीं, फिर भी रोते हो। हार्दिक नोटबंदी के फैसले को लेकर लगातार मोदी की आलोचना कर रहे हैं। पाटीदार नेता हार्दिक ने  पीएम मोदी के गोवा और संसदीय दल की बैठक में रोने व भावुक होने पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि भी 56 इंच सीने वाले प्रधानमंत्री कई बार रो चुके हैं। अगर वह ऐसे रोयेंगे तो देश को कैसे संभालेंगे।

TOPPOPULARRECENT