Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / मनमोहन सिंह के शासन का दौर‌ महाभारत का धृतराष्ट्र

मनमोहन सिंह के शासन का दौर‌ महाभारत का धृतराष्ट्र

* दागदार टीम के ज़रीये ताक़तवर फ़ौजदारी निज़ाम इंसाफ़ की उमीद फ़ुज़ूल : किरण बेदी

* दागदार टीम के ज़रीये ताक़तवर फ़ौजदारी निज़ाम इंसाफ़ की उमीद फ़ुज़ूल : किरण बेदी
नई दिल्ली। टीम अन्ना कि सदस्य‌ किरण बेदी ने आज महाभारत में धृतराष्ट्र (बदअमनी का दौर दौरा) का हवाला देते हुए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर कडी आलोचना की और इल्ज़ाम लगाया कि इन की दागदार टीम से एक ताक़तवर निज़ाम इंसाफ़ यक़ीनी नहीं बनाया जा सकता।

बेदी के इस‌ विचार‌ पर कानूनमंत्री सलमान ख़ुरशीद ने अपना विचार जाहिर करते हुए कहा कि एसे शख़्सी हमलों से कोई फ़ायदा हासिल होने वाला नहीं। बीजेपी भी इस शबदों कि जंग में शामिल होगई है और टीम अन्ना के इस मुतालिबे की ताईद की कि यूपीए हुकूमत में करप्शन के आरोपों की जांच‌ की जानी चाहीए।

पार्टी ने कहा कि अगरचे प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दियानतदार शख़्स हैं लेकिन दागदार मंत्री उन के पास हि जातें हैं। किरण बेदी ने टोइटर पर लिखा कि पीएमओ ने प्रधानमंत्री को क्लीनचिट दे दी है लेकिन महाभारत के धृतराष्ट्र ने किया कोरोवों की हिमायत‌ नहीं की गई थी हालाँकि उन्हों ने द्रौपदी को बे लिबास करने की कोशिश की थी?

उन्हों ने सवाल किया कि ये हिंदूस्तानी सीक़ाफ़‌त नसल दर नसल चल रहा सिलसिला है? किरण बेदी ने कहा कि टीम अन्ना केन्द्र कि सत्तादार पार्टी से उम्मिद लगाये बेठी हैं क्योंकि वही एक असर दायक‌ क़ानून यक़ीनी बना सकती है और अप्पोज़ीशन ये काम नहीं कर सकती।

किरण बेदी का ये जवाब एसे वक़्त सामने आया जबकि एक दिन पहले हि प्रधानमंत्री के दफ़्तर ने मनमोहन सिंह और उन के 14 केबिनेट मंत्रीयों पर लगाये गएं बदउनवानी के आरोपों की जांच‌ के लिए एसआईटी बनाने टीम अन्ना के मुतालिबे को र‌द कर दिया। किरण बेदी ने कहा कि हम इस मुतालिबे को पुरा कराने के लिए 25 जुलाई से भूक हड़ताल करेंगे जो करो या मरों की तर्ज़ पर होगी।

सलमान ख़ुर्शीद ने किरण बेदी के टोइटर पर लिखे विचार पर अपना विचार जाहिर करते हुए कहा कि हमारा ये एहसास है कि टीम अन्ना ने एक अच्छे मंसूबे के तहत शुरूआत की थी, करप्शन के खतम करने की राय‌ काफ़ी अच्छी थी लेकिन अब उसे एक शख़्सी मुहिम में बदल दिया गया है और उसे शख़्सी फाइदों के लिए इस्तिमाल किया जा रहा है।

उन्हों ने ये यक़ीन जाहिर‌ किया कि वक़्त आने पर मुल्क‌ के लोग‌ इस मुहिम का दुरुसत‌ जवाब देंगे।

TOPPOPULARRECENT