Wednesday , September 20 2017
Home / Delhi / Mumbai / मन मर्ज़ी गाड़ी-पार्क करने की हनक में अरुण जेटली के बेटे ने करवाया दो पुलिसवालों को सस्पेंड

मन मर्ज़ी गाड़ी-पार्क करने की हनक में अरुण जेटली के बेटे ने करवाया दो पुलिसवालों को सस्पेंड

नई दिल्ली: अक्सर ये देखा गया है कि बड़ी गाड़ियों पर नंबर-प्लेट के साथ-साथ ओहदों की ‘प्लेट’ भी लगी रहती है. वो ‘प्लेट’ इस बात का प्रतीक होती है कि ‘हमसे जो टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा’. कुछ इसी तरह की हनक से लबरेज़ वित्त मंत्री अरुण जेटली के लड़के ने अपनी गाड़ी ग़लत पार्किंग ज़ोन में पार्क कर दी. और जैसा कि हर बार होता है तो इस बार भी इस ग़लती की सज़ा पुलिस के दो सिपाहियों को दे दी गयी.

यहाँ तक भी ठीक होता लेकिन जब ये बात सोशल मीडिया पर एक अधिवक्ता विजय बहादुर सिंह ने उठायी तो उनको भी सज़ा मिल ही गयी. विजय बहादुर सिंह को ट्विटर से बैन कर दिया गया. 26 अक्टूबर को हुए इस मामले के बारे में सिंह ने ट्विटर पर एक सन्देश लिखा जिसमें उन्होंने इस घटना का ज़िक्र किया और बताया कि दिल्ली के पॉश इलाक़े में स्थित इम्पोरियो मॉल में ग़लत पार्किंग करने पर अरूण जेटली के बेटे से दिल्ली पुलिस के दो सिपाहियों की कुछ तू-तू मैं-मैं हो गयी जिसके कुछ देर बाद ही पुलिस वालों को बर्ख़ास्त कर दिया गया.

इसके बाद सोशल मीडिया पर एक बहस सी शुरू हो गयी है कि क्या अब वो वक़्त आ गया है जबकि कोई मंत्रियों और नेताओं के ख़िलाफ़ कुछ कह भी नहीं सकता.

TOPPOPULARRECENT