Thursday , September 21 2017
Home / Assam / West Bengal / ममता और मोदी एक ही सिक्के के दो पहलू: सोनिया गांधी

ममता और मोदी एक ही सिक्के के दो पहलू: सोनिया गांधी

कोलकाता। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मगरिबी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘एक ही सिक्के के 2 पहलू’ करार दिया। उन्होंने कहा, ‘मोदी और ममता, दोनों ने लोगों को धोखा दिया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी के बीच सहमति होने का दावा करते हुए सोनिया ने कहा कि जब कभी मोदी सरकार को संसद में समस्या होती है तो तृणमूल कांग्रेस उसका सहयोग कर देती है।

चिटफंड घोटाले पर सोनिया ने कहा कि ऐसी कंपनियों ने जनता को लूटा है। उन्होंने कहा कि मोदी और ममता, दोनों ने ही उनके खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया है। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सत्ता हासिल करने के बाद ममता सारे वादों को भूल गईं।

साल 2011 में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के गठबंधन का हवाला देते हुए सोनिया ने कहा, ‘हमने 5 साल पहले उन पर भरोसा किया लेकिन वह राज्य में सत्ता पाने के बाद सारे वादों को भूल गईं और लोगों को उनका हक नहीं दिया।’ तृणमूल कांग्रेस के ‘मां माटी मानुष’ नारे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि माटी सूख गई और मानुष बेरोजगार हो गए।

TOPPOPULARRECENT