Friday , June 23 2017
Home / Assam / West Bengal / ममता बनर्जी का बीजेपी पर निशाना, कहा- ‘तृणमूल कांग्रेस को धमकाया नहीं जा सकता’

ममता बनर्जी का बीजेपी पर निशाना, कहा- ‘तृणमूल कांग्रेस को धमकाया नहीं जा सकता’

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज आरोप लगाया कि भाजपा राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को धमकाने का प्रयास कर रही है और जोर दिया कि बंगाल इस रणनीति से भयभीत नहीं है। ममता ने यहां एक जनसभा में कहा, वे (भाजपा) तृणमूल कांग्रेस से डरे हुए हैं।

इसलिए वे हमें धमकाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन तृणमूल कांग्रेस को धमकाया नहीं जा सकता। हम अपना सिर उंचा रखते हैं। जो लोग मुझे चुनौती देते हैं, मैं उनकी चुनौती स्वीकार करता हूं। हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे।

कोलकाता में ममता के भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र की एक झुग्गी में कल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की यात्रा का उल्लेख करते हुए ममता ने कहा, वे दिल्ली से आते हैं और झूठ फैलाते हैं। वे :बंगाल पर कब्जा करने की: जल्दबाजी में हैं। वे तृणमूल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ सीबीआई को लगाने की हमें धमकी दे रहे हैं।

वे गुजरात को संभाल नहीं सकते हैं, लेकिन बंगाल पर नजर गड़ाए हैं। उन्होंने कहा, साल 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने कालाधन लाने का वादा किया था लेकिन कुछ भी नहीं हुआ है। चुनाव के समय बड़ी-बड़ी बातें करना आसान है।

रग्ण चाय बागानों का अधिग्रहण करने के भाजपा के वादे का उल्लेख करते हुए ममता ने लोगों को याद दिलाया कि वादा किए हुए एक साल बीत गया है लेकिन कुछ भी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, विकास बंगाल में हमारी शक्ति का सबसे बड़ा स्तंभ है। हम जो कुछ भी हासिल कर सकते हैं, उसकी कोई भी बराबरी नहीं कर सकता।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT