Monday , August 21 2017
Home / Assam / West Bengal / ममता सरकार भुल गयी हैं कि राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी मोदी ब्रिगेड के सैनिक हैं- राहुल सिन्हा

ममता सरकार भुल गयी हैं कि राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी मोदी ब्रिगेड के सैनिक हैं- राहुल सिन्हा

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी को ‘मोदी ब्रिगेड का एक सिपाही ‘ करार दिया, जिस पर तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि आखिरकार सच सामने आ गया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और श्री त्रिपाठी के बीच विवाद का हवाला देते हुए राहुल सिन्हा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस इस भ्रम में है कि वह खोखली टिप्पणियों और राज्यपाल के कार्यालय पर हमला करके राज्यपाल को खामोश कर सकती है।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि वे एक चीज भूल गए हैं कि केएन त्रिपाठी मोदी ब्रिगेड के सैनिक हैं। उन्हें अपना कर्त्तव्य निर्वहन करने से नहीं रोका जा सकता है। श्री सिन्हा ने कहा कि राज्यपाल का हालिया बयान साबित करता है कि वह तृणमूल कांग्रेस से ‘ डरने ‘ वाले नहीं है।

श्री त्रिपाठी ने कल कहा था कि यह कहना गलत है कि राजभवन भाजपा या आरएसएस का दफ्तर बन गया है। उन्होंने कल कहा था कि राजभवन राज्य सरकार का कोई विभाग नहीं है और यह हर नागरिक के लिए खुला है ताकि वह अपनी शिकायत के निदान के लिए संपर्क कर सके।

तृणमूल के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि हम यह बहुत लंबे वक्त से कह रहे हैं कि राज्यपाल भाजपा और आरएसएस के कहने पर काम कर रहे हैं और सिन्हा की टिप्पणी साबित करती है कि हम सही है। उन्होंने कहा कि सच सामने आ गया है।

TOPPOPULARRECENT