Thursday , July 27 2017
Home / Crime / मलयालम अभिनेत्री हमला की घटना आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस के धावे

मलयालम अभिनेत्री हमला की घटना आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस के धावे

कोच्चि: दक्षिण भारत के प्रमुख फिल्म अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीड़न मामले में शामिल पल्सर सनी और अन्य की खोज में पुलिस ने शिद्दत पैदा करदी है, जबकि यह सनसनीखेज मामला पुलिस के लिए रहस्य बन गया है। पुलिस ने बताया कि 3 दिन पहले घटी इस घटना में मूल आरोपी सन्नी की सहायता करने वाले कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

इस घटना पर विभिन्न दिशाओं की ओर से निंदा की जा रही है। हालांकि पुलिस ने सन्नी साथियों की गिरफ्तारी पर चुप्पी साध ली है। फिल्म अभिनेत्री के कार चालक मार्टिन अपराधियों की टोली के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। टोली के सदस्यों ने फिल्म अभिनेत्री की कार में जबरन प्रवेश होकर लगभग दो घंटे तक उन्हें डराया था।

इस बीच कांग्रेस विधायक पी टी थॉमस ने यह दावा किया है कि प्रतिबद्ध अपराध के कई घंटे तक आरोपी सन्नी शहर कोच्चि में था और एक फिल्म निर्माता ने पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में उन्हें मोबाइल फोन पर‌ कॉल किया था। इस घटना की सूचना मिलते ही थॉमस भी एक्टर डायरेक्टर लाल के मकान पहुँच गए और तब तक अपराधियों की टोली वहाँ से रवाना हो गई थी।

श्री लाल ने कल यह खुलासा किया था कि पहले एक मलयालम अभिनेत्री डराने की घटना की राज्य पुलिस प्रमुख को सूचना दी गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके नतीजे में एक और घटना हुई है। उन्होंने बताया कि फिल्मी कलाकारों ने कल रात यहां एक विरोध प्रदर्शन भी किया है।

TOPPOPULARRECENT