Thursday , July 27 2017
Home / Entertainment / मलाइका ने एलुमिनी के तौर पर अरबाज से मांगे 15 करोड़ रुपये

मलाइका ने एलुमिनी के तौर पर अरबाज से मांगे 15 करोड़ रुपये

मुंबई : शादीशुदा जोड़ों के लिए कभी मिसाल के तौर पर जाने जाने वाले मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान का रिश्ते के बीच अब दरार आ गई है. 18 साल की शादी को मलाइका अब तोड़ना चाहती हैं, पर मामला तलाक की रकम पर आकर रुक गई है. दरअसल, मलाइका ने एलुमि‍नी अमाउंट के तौर पर जो राश‍ि मांगी है वह अरबाज की कूवत से बाहर हो रही है. मलाइका ने एलुमिनी के तौर पर अरबाज से 15 करोड़ रुपये मांगे हैं.

दैनिक भास्कर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार मलाइका ने कोर्ट से जिस एलुमिनी राशि की मांग की है, उसमें 3.5 करोड़ रुपये का मुंबई के बांद्रा इलाके में फ्लैट, बेटे के नाम पर 2.5 करोड़ रुपये का फिक्स्ड डिपोजिट, बेटे के नाम पर दो करोड़ की कार शामिल है.

इसके अलावा मलाइका ने बेटे की पढ़ाई के लिए उसके 21 साल के होने तक हर महीने 5 लाख रुपये की राशि एलुमिनी के तौर पर मांगी है. खुद अपने लिए मलाइका 5 करोड़ रुपये की एलुमिनी चाहती हैं.

दूसरी ओर अरबाज का करियर ठहर गया है और जो फिल्में बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने बनाई हैं उनका पैसा अरबाज के भाई सलमान ने दिया था. ऐसे में अरबाज के वकील ने अदालत में यह साफ कर दिया कि अरबाज मलाइका की इस डिमांड को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं.

बता दें कि अरबाज कोर्ट में यह बता चुके हैं कि वो शादी को बचाने की पूरी कोशिश कर चुके हैं, पर मलाइका तलाक पर अड़ी हुई हैं. हालांकि अदालत ने फिलहाल कोई फैसला नहीं सुनाया है, पर एलुमिनी राशि पर दोनों को विचार करने को जरूर कहा है.

TOPPOPULARRECENT