Monday , September 25 2017
Home / Entertainment / नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगा दहेज उत्पीड़न और मारपीट का आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगा दहेज उत्पीड़न और मारपीट का आरोप

लखनऊ/मेरठ: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक नई मुसीबत में फंस सकते हैं. खबरों के मुताबिक उनके छोटे भाई की पत्नी ने नवाजुद्दीन सहित उनके पूरे परिवार के खिलाफ दहेज़ मांगने और दहेज न लाने पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाते हुए मुज़फ्फरनगर के बुढ़ाना थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने मामले में जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया है. मूलरूप से यूपी के मुज़फ्फरनगर के बुढाना कस्बे रहने वाले मशहूर फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी का विवाह जाफराबाद दिल्ली निवासी मेराजुउद्दीन सिद्दीकी की बेटी आफरीन के साथ 31 मई 2016 को हुआ था. तभी से आफरीन अपनी सुसराल बुढाना रह रही थी.

आफरीन का आरोप है की उसका पति मिनाजुद्दीन सिद्दीकी, जेठ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ,फैजुद्दीन सिद्दीकी, माजुद्दीन सिद्दीकी और ननद सायमा शादी के बाद से ही उनसे दहेज़ की मांग करते रहते थे. इतना ही नहीं पति मिनाजुद्दीन सिद्दीकी उसके साथ जोर जबरदस्ती करके अप्राकृतिक संबंध भी बनाता था. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती है. आफरीन ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए बताया है कि घर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद कर उसके साथ मार-पीट करते थे और उनके गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने की नियत से पेट पर लात मारते हुए धमकी दी कि केजरीवाल और अखिलेश यादव मेरी जेब में है. हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग दान दहेज से संतुष्ट नहीं थे. अतिरिक्त दहेज के लिए लगातार उसका उत्पीड़न किया जा रहा है. दो दिन पूर्व सभी ने उससे मारपीट शुरू कर दी और जबरदस्ती घर से निकालने लगे. शोर शराबा होने पर मोहल्ले के लोगों ने पीड़िता के चाचा को फोन से घटना की जानकारी दी. शुक्रवार शाम आफरीन अपने माता-पिता के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. जहां उसने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उसके परिवार के खिलाफ नामजद तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. मामला हाई प्रोफ़ाइल होने के कारण पुलिस जाँच करने के बाद कार्यवाही की बात कर रही है.

मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राकेश जौली के मुताबिक, फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई की पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को तहरीर दी. बुढाना पुलिस को तहरीर पर जांच सौंप दी गई है. आरोपों के आधार पर साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिए हैं. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
आपको बता दें कि इस मामले में अगर मुकदमा दर्ज हो जाता है तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बढ़ सकती है और उन्हें जेल तक जाना पड़ सकता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

TOPPOPULARRECENT