Friday , October 20 2017
Home / Hyderabad News / मसला तेलंगाना मज़ीद पेचीदा :तेलुगु देशम

मसला तेलंगाना मज़ीद पेचीदा :तेलुगु देशम

हैदराबाद । 01 जनवारी : कांग्रेस तेलंगाना मसले पर ग़ैर वाज़िह मौक़िफ़ के ज़रीये मसले को ज़ियादा पेचीदा बनाने की कोशिश कर रही है ।

हैदराबाद । 01 जनवारी : कांग्रेस तेलंगाना मसले पर ग़ैर वाज़िह मौक़िफ़ के ज़रीये मसले को ज़ियादा पेचीदा बनाने की कोशिश कर रही है ।

रुकन असेंबली तेलुगु देशम पार्टी बी गोपाल कृष्णा रेड्डी ने आज प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब के दौरान ये बात कही । उन्हों ने बताया कि रियासत की तक़सीम के मुआमले में तेलगुदेशम पार्टी के वाज़िह मौक़िफ़ के इज़हार के बावजूद कांग्रेस की ख़ामोशी साबित कररही है कि कांग्रेस मसला तेलंगाना के हल से ज़्यादा उसे मज़ीद पेचीदा बनाने में दिलचस्पी रखती है ।

रुकन असेंबली तेलुगु देशम पार्टी ने कांग्रेस को सख़्त तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए कहा कि कांग्रेस अवाम को उलझन में मुतेला करते हुए रियासत में तक़सीम करो और हुकूमत करो की पॉलीसी इख़तियार किए हुए है ।

बी गोपाल कृष्णा रेड्डी ने बताया कि तेलगु देशम क़ाइदीन सदर तेलगुदेशम पार्टी एन चंद्रा बाबू नायडू के फैसले को तस्लीम करते आए हैं और आगे भी करते रहेंगे ।

उन्होंने पार्टी के मौक़िफ़ की मुख़ालिफ़त करने वाले गोशों पर वाज़िह किया कि वो याद रखें कि पार्टी ने तमाम से मुशावरत के बाद ही एक वाज़िह मौक़िफ़ इख़तियार किया है ।

उन्होंने बताया कि पार्टी क़ाइदीन में जो लोग इख़तिलाफ़ात पैदा करते हुए पार्टी के लिए नया तनाज़ा खड़ा करने की कोशिश कररहे हैं जिन से पार्टी सदर अच्छी तरह से वाक़िफ़ हैं।

उन्हों ने तेलुगु देशम क़ाइदीन को मश्वरह दिया कि वो इलाक़ाई नफ़रतों में एक दूसरे को निशाना बनाने के बजाए कांग्रेस से मौक़िफ़ की वज़ाहत का मुतालिबा करें।

TOPPOPULARRECENT