Saturday , March 25 2017
Home / Khaas Khabar / मस्जिद पर भाजपा का झंडा लगाने को लेकर बुलंदशहर में तनाव

मस्जिद पर भाजपा का झंडा लगाने को लेकर बुलंदशहर में तनाव

बुलंदशहर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब भाजपा की सफलता के बाद जश्न मनाते हुए युवाओं के समूह ने एक मस्जिद पर पार्टी का झंडा लहराने की कोशिश की। यहां के चचराई गांव में घटना घटित होने के बाद पुलिस और पीएसी के जवानों को तैनात कर दिया गया और वरिष्ठ अधिकारी लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 ने टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से खबर दिया है कि मौके पर मौजूद मोहसिन अहमद ने बताया कि रात साढ़े नौ बजे माथे पर तिलक लगाए युवाओं का एक जुलूस क्षेत्र से निकला। उनमें से कुछ मस्जिद के दरवाजे पर खड़े हो गए और फिर छत पर झंडा लगाने की कोशिश करने लगे। हमने उसका विरोध किया, जिसके बाद झड़प हो गई। लगभग 2 हजार की आबादी वाले इस गांव में हिंदू और मुस्लिम बराबर संख्या में हैं।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप से स्थिति को काबू में लाया गया। हालांकि गांव में अभी भी भय और तनाव का माहौल है। एक और स्थानीय व्यक्ति फु़र्कान अली ने बताया कि पुलिस के आने पर वह नौजवान वहां से भाग तो गए, लेकिन उससे पहले अगली बार तलवार लेकर लौटने की धमकी भी दे गए। पीएसी और पुलिस की मौजूदगी से शांति तो है लेकिन डर का माहौल बना हुआ है।

जहांगीरबाद पुलिस स्टेशन के एसएचओ श्याम वीर सिंह के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। वहीं भाजपा ने घटना में शामिल होने से इनकार कर दिया है। ज़िला इकाई अध्यक्ष हिमांशु मित्तल ने उसे असामाजिक तत्वों का काम करार दिया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT