Monday , October 23 2017
Home / Crime / महंगी पडी दोस्ती लुट गयी इज़्ज़त

महंगी पडी दोस्ती लुट गयी इज़्ज़त

दोस्ती की आड़ में दो सीनियर स्टूडेंट ने कॉलेज की तालेबा की इज्जत को तार-तार कर दिया। तमिलनाडू के कोयंबटूर में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद पुलिस इंतेज़ामिया में हडकंप मच गया है। वहीं, थाने में मामला दर्ज होने के बाद पु

दोस्ती की आड़ में दो सीनियर स्टूडेंट ने कॉलेज की तालेबा की इज्जत को तार-तार कर दिया। तमिलनाडू के कोयंबटूर में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद पुलिस इंतेज़ामिया में हडकंप मच गया है। वहीं, थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया है।

फिलहाल, दूसरा मुल्ज़िम अभी फरार है। पुलिस मुल्ज़िमो की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस के मुताबिक दोनों मुल्ज़िम जुड़वा भाई है।

इल्ज़ाम है कि दोनों भाईयों में तालेबा का 23 फरवरी को रेप किया था। दोनों मुल्ज़िमों से मुतास्सिरा तालेबा की दोस्ती थी और इसी के बहाने मुल्ज़िम उसे घर ले गए। वहां ले जाकर दोनों ने बारी-बारी से रेप किया। मुतास्सिरा चिखती चिल्लाती रही, लेकिन दरिंदों ने एक ना सुनीं।

दरिंदों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और वापस घर भेज दिया। लेकिन, मुतास्सिरा सीधे थाने पहुंची और मुल्ज़िमों के खिलाफ मामला दर्ज करवायी। वहीं, रेप की तस्दीक हो जाने के बाद पुलिस ने एक मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

TOPPOPULARRECENT