Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / महंगे विदेशी फूलों से सजा मोदी का मंच, नोटबंदी में बड़े खर्च पर भाजपा सवालों के घेरे में

महंगे विदेशी फूलों से सजा मोदी का मंच, नोटबंदी में बड़े खर्च पर भाजपा सवालों के घेरे में

बहराइच: एक ओर जहां देश भर में नोटबंदी की वजह से लोग कतारों में खड़ें हैं और नकदी की कमी से जूझ रहे हैं, वहीं इस नोटबंदी का असर भाजपा को होता हुआ नजर नहीं आ रहा है और केवल स्टेज की सजावट पर लाखों का खर्च किया जा रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार उत्तर प्रदेश के बहराइच में रविवार को प्रधानमंत्री मोदी की परिवर्तन महा रैली में स्वागत और रैली के मंच को सजाने के लिए कलकत्ता, दिल्ली, लखनऊ के साथ ही थाईलैंड से फूल मंगाए गए हैं। स्टेज की सजावट पर बड़े खर्च को लेकर अब भाजपा सवालों के घेरे में है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी की यूपी में यह 5 वीं रैली है, ऐसे में भले ही पहले विदेशी फूलों का मामला सामने न आया हो, लेकिन मंच सजाने वाले कारीगर ने यह खुलासा किया है कि इस बार प्रधानमंत्री मोदी के मंच की सजावट विदेशी फूलों से की जा रही है, रैली में मंच की सजावट में व्यस्त कारीगरों ने बताया कि लगभग 25 क्विंटल फूल का उपयोग रैली में किया जा रहा है, जिसे गुलदस्ता और हार बनाने के साथ ही मंच की सजावट में इस्तेमाल किया जा रहा है ।

दो मिनी ट्रक फूल बहराइच मंगाए गए हैं, सूत्रों की मानें तो सजावट और स्वागत के लिए थाईलैंड से अर्चक नाम का फूल लाया गया है, जो सफेद रंग का महकदार फूल है।

इसके अलावा कोलकाता के सनम इंडिया और सनम विक्टोरिया का भी उपयोग प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए किया जा रहा है, जबकि स्टेज की सजावट के लिए कोलकाता से घोड़ा पंप की पत्ती, काशी से गेंदा, दिल्ली से ऑरकुट, चर्बिरा, गुलाब, लखनऊ से स्टिक और कोलकाता से गुले दाउदी मंगवाया गया है और इस का प्रयोग किया जा रहा है।

इस संबंध में प्रदेश 18 ने यूपी बीजेपी के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक से बात की, तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि कौन से विदेशी फूलों से मंच सजाया जा रहा है और किस गुलदस्ते से स्वागत किया जा रहा है। पार्टी के लोग ठेकेदार को काम दे देते हैं। इसके बाद हमें नहीं मालूम होता है कि कौन से फूलों का इस्तेमाल किया जा रहा है। यानी तस्वीर साफ थी कि वह सीधे तौर पर पल्ला झाड़ते नजर आए।

TOPPOPULARRECENT