Saturday , July 22 2017
Home / Entertainment / महाभारत को पर्दे पर उतारना शाहरुख खान का ड्रीम प्रॉजेक्ट

महाभारत को पर्दे पर उतारना शाहरुख खान का ड्रीम प्रॉजेक्ट

मुंबई : चाहे बात प्रॉडक्शन की हो या फिर ऐक्टिंग की, शाहरुख खान का जुनून हर जगह साफ नज़र आता है। हाल ही में एस.एस. राजामौली ने अपनी अगली बड़े बजट की फिल्म के बारे में बताया और कहा कि यह ‘महाभारत’ पर आधारित होगी। अब शाहरुख खान ने कहा है कि महाभारत को पर्दे पर उतारना उनका ड्रीम प्रॉजेक्ट है।

हालांकि, शाहरुख खान को पता है कि इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा होगा। डीएनए से हुई बातचीत में शाहरुख ने कहा है कि बड़ी स्क्रीन पर महाभारत को उतारने का उनका सपना सालों पुराना है, लेकिन उनके पास इसे बनाने के लिए बजट की कमी है। उन्होंने कहा, ‘मैं इसे बनाना चाहता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं बिना किसी सहयोग के यह अफ़ोर्ड कर पाऊंगा।’ हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यदि भारतीय प्रड्यूसरों से संभव न हो पाया तो वह अंतरराष्ट्रीय प्रड्यूसरों को भी इस प्रॉजेक्ट में शामिल करेंगे। उनका मानना है कि इंडियन प्रड्यूसर और इंडियन फिल्मों का मार्केट लिमिटेड है।

शाहरुख ने कहा है कि यह फिल्म ‘बाहुबली’ की तरह या उससे भी ज्यादा बड़े स्केल पर बनाई जाएगी। बता दें कि पिछले दिनों खबर आई कि एस.एस. राजामौली महाभारत पर आधारित 700 करोड़ के बजट में फिल्म बनाने जा रहे हैं। कहा गया है कि इस फिल्म में तमाम ऐक्टर के साथ-साथ बॉलिवुड के भी कई सुपरस्टार होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, जहां आमिर को लेकर कर्ण के किरदार की चर्चा है, वहीं बताया जा रहा है कि बिग बी भीष्म पितामह की भूमिका में दिख सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT