Wednesday , May 24 2017
Home / Maharashtra & Goa / महाराष्ट्र के 16 जिलों में खुलेंगे वक्फ बोर्ड के कार्यालय, रिटायर जज होंगे सीईओ

महाराष्ट्र के 16 जिलों में खुलेंगे वक्फ बोर्ड के कार्यालय, रिटायर जज होंगे सीईओ

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुंबई के अध्यक्ष आशीष शीलार के नेतृत्व में कल यहां एक 20 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की और वक्फ़ संपदा समस्या से उन्हें सूचित करते हुए एक ज्ञापन सोंपा। अवसर पर शीलार ने सबका परिचय प्रस्तुत किया और शब्बीर अंसारी ने 5 सूत्री ज्ञापन सोंपा। उन्होंने मुख्यमंत्री को सूचित किया कि औरंगाबाद के अलावा महाराष्ट्र में कहीं भी वक्फ़ बोर्ड का कार्यालय नहीं है जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसके लिए राज्य में अधिक कार्यालय खोले जाएं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि राज्य के 16 जिलों में वक्फ बोर्ड कार्यालय खोले जाएंगे और संपत्ति का सर्वेक्षण होना चाहिए। इसके अलावा रिटायर जज को सीईओ नियुक्त किया जाएगा. उन्होंने चेयरटी आयोग से फंड रिलीज करने का भी वादा किया. नीट परीक्षा में उर्दू शामिल करने के लिए केंद्र सरकार से सिफारिश करने का उन्होंने विश्वास दिलाया.

शब्बीर अंसारी ने मांग की कि राज्य में बोर्ड की संपत्ति का सर्वेक्षण होना चाहिए और चेयरटी कमीशन से फंड जारी होना चाहिए जबकि ई सोल्यूशन भी होना चाहिए. उन्होंने मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछले 60 साला दौर में कई समस्याओं को उनके दो सालह दौर में बखूबी हल कर लिया गया। हज़रत मोइन मियां ने भी कहा कि पिछली सरकार के 15 वर्षीय काल में जो मामले हल नहीं किए जा सके वह फडणवीस सरकार ने दो साल में हल करने की कोशिश की है और हम उनके आभारी हैं. भाजपा के सीनयर नेता फारूक ने कहा कि वक्फ संपत्ति के मुद्दों का जल्द से जल्द समाधान होना चाहिए और ऐसी उम्मीद है कि समस्याओं को बखूबी हल कर लिया जाएगा. क्योंकि मौजूदा सरकार नेक नीयती से अपना काम प्रदर्शन कर रही है।

इस प्रतिनिधिमंडल में एडवोकेट आशीष शीलार के साथ मौलाना हज़रत मोइन मियां, हाजी हैदर आज़म, उपाध्यक्ष जेपी श्री सोहेल खनडवानी, शब्बीर अहमद अंसारी, भाजपा नेता फारूक आज़म, डॉ। अहमद राणा, वसीम खान और आमिर इदरीस शामिल थे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT