Wednesday , September 20 2017
Home / Maharashtra & Goa / महाराष्ट्र सेक्रेट्रिएट के कर्मचारियों का विरोध

महाराष्ट्र सेक्रेट्रिएट के कर्मचारियों का विरोध

मुंबई: सेक्रेट्रिएट (मंत्रालय) में कर्मचारियों ने दूसरे दिन भी एक निर्दलीय विधायक से एक उप सचिव पर हमले के खिलाफ ” कलम रखो ” विरोध जारी रखा और यह मांग की कि विधायक के खिलाफ फयालतुर कार्य‌वाई की जाए। सेक्रेट्रिएट मे हुई कल की घटना के खिलाफ अचानक कल से विरोध शुरू कर दिया है और विधायक जयपुर बचौपोकाडो के खिलाफ कार्य‌वाई की मांग कर रहे हैं।

इस बीच वज़ एर मालगज़ारी एकनाथ काडसे ने यह घोषणा की कि कथित हमले की घटना के मुख्य सचिव द्वारा जांच करवाई जाएं, जिनकी रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद उचित कार्य‌वाई की जाएगी। विधायक काडो सामान्य प्रशासन विभाग में उप सचिव गावैट से मुलाकात के लिए एक क्लर्क अशोक जाधव के साथ पहुंचे और जोर दिया है कि जाधव को सरकारी कोार्टरस में अधिक स्थापना की अनुमति दे दी जाए जो कि नियमों के खिलाफ है।

उक्त अधिकारी ने विधायक का प्रतिनिधित्व स्वीकार करने से इनकार कर दिया जिस पर गुस्से में बेकाबू काडो ने गाली गलौज करते हुए उप सचिव के सिर एक वजनदार शए मार फेंका। इस घटना की सूचना मिलते ही सेक्रेट्रिएट के कर्मचारियों ने कल से कलम रखो एतेजाज‌ दिया जबकि सदस्य क सिंबल ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार एक ऐसे अधिकारी की तरफदारी कर रही है कि जनता को परेशान करता है।

उन्होंने कहा कि मैं यह काम आम आदमी के लिए किया है और मेरी बजाय दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्य‌वाई की जाए। जिले अमरावती में विधानसभा क्षेत्र जयपुर से 3 बार चयन काडो ने पहले भी मंत्रालय में एक क्लर्क पर आदेश जारी करने से इनकार पर हमला कर दिया था।

TOPPOPULARRECENT