Monday , October 23 2017
Home / District News / महिकमा रेवेन्यू के ओहदेदारों का हुकूमत के ख़िलाफ़ इज़हारे नाराज़गी

महिकमा रेवेन्यू के ओहदेदारों का हुकूमत के ख़िलाफ़ इज़हारे नाराज़गी

महिकमा रेवेन्यू के ओहदेदारों ने हुकूमत के ख़िलाफ़ नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए सुबह 10:30 बजे से शाम 5 बजे तक काम करने का इरादा ज़ाहिर किया।सुबह 6 बजे से रात 12 बजे तक मुसलसिल काम काज करने की वजह से सेहत पर असर होने के अलावा हार्ट अटैक की वजह से नि

महिकमा रेवेन्यू के ओहदेदारों ने हुकूमत के ख़िलाफ़ नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए सुबह 10:30 बजे से शाम 5 बजे तक काम करने का इरादा ज़ाहिर किया।सुबह 6 बजे से रात 12 बजे तक मुसलसिल काम काज करने की वजह से सेहत पर असर होने के अलावा हार्ट अटैक की वजह से निज़ामबाद के पटलम, महबूबनगर के वि आर ओ फ़ौत होगए।

सुबह से लेकर शाम तक काम का बोझ सेहत पर असर पड़ रहा है । फ्रेंडली हुकूमत के नाम पर इस तरह काम लेना क्या मानी रखते है कहे कर हुकूमत से सवाल किया। तेलंगाना रेवेन्यू मुलाज़िमीन रियाली निकाली और ज़िला कलेर्क्टर को याददाश्त पेश करते हुए हुए कहा कि पिछ्ले 10 माह से रेवेन्यू मुलाज़िमीन को एक के बाद एक काम लिया जा रहा है नई स्कीमात को मुतआरिफ़ कराते हुए उस की अमल आवरी की ज़िम्मेदारी रेवेन्यू मुलाज़िमीन पर आइद किया जा रहा है।

माह फरवरी से नवंबर तक मुसलसल काम लिया जा रहा है।मुतआरिफ़ करदा असकीमात के बारे में क़वाइद को वाज़िह ना करने की वजह से काम काज में मुश्किलात पेश आरही है और मुलाज़मीन की सेहत पर इस का असर पड़ रहा है आला ओहदेदारों के दबाव की वजह से महबूबनगर के वे आर ओ और निज़ाम आबाद ज़िला के पटलम के वे आर ओ फ़ौत होचुके हैं। दबाव की वजह से तनाव पैदा होरहा है इन हालात में मुलाज़मीन को काम करना मुश्किल होता जा रहा है।

रेवेन्यू मुलाज़िमीन बिशमोल तहसीलदार, डिप्टी तहसीलदार, वे आर ओ, वे औज़ ने स्याह बयाचस लगाकर ज़िला कलेक्टर को याददाश्त पेश की।

TOPPOPULARRECENT