Thursday , September 21 2017
Home / Bihar News / महिला का ‘लोन देने के बहाने’ ब्रांच मैनेजर ने किया यौन शोषण

महिला का ‘लोन देने के बहाने’ ब्रांच मैनेजर ने किया यौन शोषण

पटना: बिहार के कटिहार जिला में बैंक मैनेजर द्वारा एक महिला से बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ब्रांच मैनेजर ने अपने एक साथी के साथ मिलकर लोन देने के बहाने महिला से दुष्कर्म किया. यही नहीं स्थानीय पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला भी दर्ज नहीं किया. जोकि बाद में कोर्ट के दखल पर थाने में केस दर्ज हुआ.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मिडिया सरकार के अनुसार, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की डुमरिया बरारी ब्रांच मैनेजर विवेक कुमार अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उस वक्त बलात्कार कर दिया जब महिला लोन लेने के लिए उसके पास आई थी. बता दें कि मैनेजर के साथी अर्जुन राम ने अक्टूबर में एक महिला को लोन देने के बहाने एक घर में बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया. बाद में उसे धमकी दी कि वह इस घटना के बारे में किसी को न बताए.

बावजूद इसके महिला हिम्मत दिखाते हुए जब थाने पहुंची तो वहां उसका केस दर्ज नहीं किया गया. जब जनता दरबार में पुलिस अधीक्षक को इस घटना की जानकारी लिखित तौर पर दी गई, तब कोर्ट के आदेश पर स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामले को दर्ज किया गया. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है. वहीँ ब्रांच मैनेजर विवेक कुमार ने बताया कि युवती और उसके परिजन लोन पास नहीं किये जाने के कारण झूठा केस बना रहे हैं.

TOPPOPULARRECENT